WWE में वापसी के 7 दिनों बाद बनेंगे रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन?

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस आ गए हैं और उन्होंने समरस्लैम मे दौरान चौंकाने वाली वापसी कर द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया। रोमन रेंस एक दम नए तेवर के साथ पीपीवी में दिखे। द फीन्ड ब्रे वायट को उन्होंने स्पीयर तक मारा जबकि ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर बुरी तरह चेयर से अटैक किया। अब रोमन रेंस का मैच एक हफ्ते बाद होने वाली पेबैक में रोमन रेंस का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ होने वाला है। ये एक ट्रिपल थ्रेट मैच होने वाला है सबसे खास बात ये है कि नो होल्ड्स बार्ड मैच होगा। जिसमें पूरा एक्शन और एक दूसरे पर जमकर अटैक देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 24 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

कोविड 19 के कारण WWE के सारे प्लान फेल हो गए थे लेकिन अब गाड़ी पटरी पर आ रही है। रोमन रेंस की वापसी ने कुछ इशारे किए हैं जिससे लग रहा है कि वो वापसी के सात दिनों बाद चैंपियन बनने वाले हैं। रोमन रेंस ने दो साल पहले समरस्लैम ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया था लेकिन कुछ वक्त बाद उन्होंने ल्यूकीमिया के कारण टाइटल को छोड़ना पड़ा था। साल 2019 में रोमन रेंस की वारसी हुई लेकिन उन्हें एक बार भी टाइटल का मौका नहीं मिला।

रेसलमेनिया 36 से पहले WWE से ब्रेक लिया था

इस साल सऊदी अरब नें हुए इवेंट में गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था जिसके बाद WWE रेसलमेनिया के लिए रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच बुक किया और साफ था कि रोमन रेंस जीतने वाले हैं और गोल्डबर्ग को हराकर एक युग का अंत कर देते। हालांकि किस्मत को कुछ और मंजूर था और रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया। जिसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को ये टाइटल मैच दिया गया और वो चैंपियन बनकर सामने आए।

ये भी पढ़ें: 7 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई

फीन्ड और स्ट्रोमैन की कहानी को आगे बढ़ाया और बिगेस्ट पार्टी ऑफ समर यानी समरस्लैम में रोमन रेंस की वापसी ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि रोमन रेंस इस पेबैक में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने वाले हैं। रोमन रेंस को विंस मैकमैहन पहले से चैंपियन बनाना चाहते थे और अब इस तरह की वापसी और ऐसा मैच बुक करना ये दर्शा रहा है कि रोमन रेंस के लिए WWE कितने सारे प्लान बना चुका है।

ये भी पढ़ें: 3 गलत फैसले जो WWE ने इस हफ्ते रॉ में लिए

WWE का अगला बड़ा पीपीवी पेबैक (Payback) है और यह 30 अगस्त (भारत में 31 अगस्त) को लाइव आने वाला है। जिसमें रोमन रेंस की जीत लगभग तय मानी जा रही है और उसके बाद WWE नई स्टोरीलाइन के साथ आगे बढ़ेगा। खैर, अब देखना होगा कि क्या रोमन रेंस जीत दर्ज करते हैं या विंस कुछ और प्लान तैयार कर फैंस के बीच रोमांत बढ़ाते हैं।

NOTE: इस आर्टिकल में लिखी गई बातें लेखक के निजी विचार हैं, जो स्पोर्ट्सकीड़ा के विचारों को प्रदर्शित नहीं करते