WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 10 अगस्त, 2020

इस हफ्ते WWE Raw का एपिसोड काफी धमाकेदार एक्शन वाला रहा
इस हफ्ते WWE Raw का एपिसोड काफी धमाकेदार एक्शन वाला रहा

इस हफ्ते WWE Raw का एपिसोड खत्म हो गया है और शो में काफी कुछ देखने को मिला। Raw की शुरुआत समरस्लैम में सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के जरिए हुई। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने एक शानदार सिंगल्स मैच भी लड़ा। इसके अलावा असुका और बेली के बीच जबरदस्त मैच हुआ और साथ ही में समरस्लैम के लिए भी अहम चैंपियनशिप के लिए मैच को बुक किया गया।

शो के दौरान द रेट्रीब्यूशन ने बैकस्टेज अपना तहलका जारी रखा और WWE को नुकसान पहुंचाया। उन्होंने एक कार को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया था। इसके अलावा शो में WWE को एक नया चैंपियन भी मिला।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 10 अगस्त, 2020

मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ और मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने अपने साथी के खिलाफ हील टर्न कर लिया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) डॉमिनिक मिस्टीरियो ने WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट और सैथ रॉलिंस के खिलाफ समरस्लैम में होने वाले मैच के लिए भी कॉन्ट्रैक्ट साइन किया।

#) सैथ रॉलिंस ने सिंगल्स मुकाबले में हम्बर्टो कारिलो को हराया। हालांकि मुकाबले के बाद रॉलिंस और मर्फी ने केंडो स्टिक से डॉमिनिक की बुरी तरह पिटाई की और उनके शरीर पर निशान तक पड़ गए:

यह भी पढ़ें: Raw में रैंडी ऑर्टन ने दिया रिक फ्लेयर को धोखा, किया जानलेवा हमला

#) एंजेलो डॉकिंस ने सिंगल्स मुकाबले में एंड्राडे को शिकस्त दी। मैच के अंतिम समय में बियांका ब्लेयर ने जेलिना वेगा पर अटैक कर दिया था।

#) बियांका ब्लेयर ने सिंगल्स मैच में जेलिना वेगा को हराते हुए अपने पति का बदला लिया।

#) शेल्टन बेंजामिन ने सिंगल्स मुकाबले में यूएस चैंपियन अपोलो क्रूज को हराया। मैच के बाद क्रूज ने MVP को जबरदस्त किक लगाई।

#) द वाइकिंग रेडर्स, रिकोशे और सेड्रिक एलेक्जेंडर ने 8 मैन टैग टीम मैच में अकीरा टोजावा और निंजा को शिकस्त दी। मुकाबले के बाद आर ट्रुथ ने टोजावा को पिन करते हुए एक बार फिर 24*7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

#) पेयटन रॉयस ने बेहद छोटे मुकाबले में लिव मॉर्गन को हराया

#) असुका ने बेली को Raw में अहम मुकाबले में सबमिशन के जरिए हराया। अब वो रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स को SummerSlam में चैलेंज करेंगीं।

#) रैंडी ऑर्टन ने मेन इवेंट में केविन ओवेंस को हराया। मुकाबले के बाद रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर की बेइज्जती की और उनको पहले लो ब्लो दिया। इसके बाद उन्हें पंट किक भी लगाई।