WWE न्यूज़: Raw ऑफ एयर होने के बाद WWE में फिर दिखी शील्ड

Enter caption

इस हफ्ते WWE में सुपरस्टार शेक-अप की वजह से काफी सारा एक्शन देखने को मिला। रॉ के मेन इवेंट मैच में फैंस को एक ड्रीम टीम दिखी। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स ने मिलकर बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ा। लेकिन इससे भी दिलचस्प चीज़ रॉ खत्म होने के बाद हुई।

रॉ के ऑफ एयर होने के बाद कनाडा में आखिरी बार शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला। रॉ खत्म होने के बाद रोमन रेंस और WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस रिंग में ही रुके रहे और उन्होंने डीन एम्ब्रोज़ को बाहर आकर क्राउड को संबोधित करने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: WWE Superstar Shake-Up के बाद Raw में आने वाले सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

'द लूनाटिक फ्रिंज' के नाम से मशहूर डीन एम्ब्रोज़ ने मॉन्ट्रियाल के फैंस का शुक्रिया अदा किया। डीन ने कहा कि क्राउड की एनर्जी की वजह से ही सुपरस्टार्स अपने शरीर का दांव पर लगाने के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने आखिर में रॉ देखने आए फैंस को थैंक्यू कहा।

इससे पहले रॉ के मेन इवेंट के लिए रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री पार्टनर को एडवर्टाइज़ किया जा रहा था। आखिर में वो पार्टनर कोई और नहीं बल्कि एजे स्टाइल्स निकलते हैं। एजे स्टाइल्स को क्राउड की तरफ से जबरदस्त सपोर्ट मिला। एजे स्टाइल्स, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले को मात दी।

आपको बता दें कि डीन एम्ब्रोज़ का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट 30 अप्रैल को खत्म होने वाला है। डीन पिछले हफ्ते भी क्राउड को शुक्रिया कहने के लिए रॉ के बाद रिंग में नजर आए थे। भारतीय समयानुसार अगले सोमवार को डीन एम्ब्रोज़ के लिए एक स्पेशल लाइव इवेंट रखा गया है, जिसमें शील्ड स्पेशल लाइव इवेंट में आखिरी मैच लड़ेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now