Create

2 सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते WWE Raw में फ्लॉप रहे और 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने प्रभावित किया 

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर
Subham Pal

फास्टलेन (Fastlane) 2021 के पहले WWE रॉ (Raw) का एक शानदार एपिसोड देखने को मिला और इस शो के दौरान Fastlane 2021 के लिए कुछ मैचों की घोषणा की गई जबकि इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए भी कुछ मैचों को कंफर्म किया गया। इस हफ्ते WWE Raw के शो में असुका की वापसी हुई और वह रिंग में काफी शानदार नजर आई। वहीं, Raw के मेन इवेंट में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले, शेमस का सामना करते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें: WWE में हुए 5 टाइटल मैच जिनमें चैंपियंस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था

आपको बता दें, इस मैच के दौरान ड्रू मैकइंटायर भी रिंगसाइड पर मौजूद थे और उन्होंने लैश्ले को क्लेमोर किक देते हुए इस हफ्ते के शो का अंत कर दिया। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते के शो के दौरान फ्लॉप रहे और 4 सुपरस्टार्स जो प्रभावित करने में कामयाब रहे।

1- ड्रू मैकइंटायर ने WWE Raw में प्रभावित किया

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

इस हफ्ते Raw के ओपनिंग सैगमेंट में हुए हर्ट बिजनेस के सेलिब्रेशन में ड्रू मैकइंटायर ने दखल देकर बताया कि उन्हें और लैश्ले को दोनों को ही शुरूआत में काफी संघर्ष करना पड़ा। हालांकि, मैकइंटायर ने लैश्ले पर तंज कसते हुए कहा कि वह अपनी मेहनत से चैंपियन बने जबकि लैश्ले ने चैंपियन बनने के लिए द मिज का सहारा लिया। इसके बाद मैकइंटायर और लैश्ले के बीच झड़प शुरू हो गई और लैश्ले ने मैकइंटायर पर धोखे से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े WWE स्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने कंपनी से लगभग निकाल दिया था और 3 रेसलर्स जिनके साथ कॉन्ट्रैक्ट लगभग साइन कर लिया था

इस दौरान रिंग में मौजूद द मिज, लैश्ले द्वारा मैकइंटायर पर हमले से काफी खुश थे और उन्हें जल्द ही मैकइंटायर का सामना करने का मौका मिला। इस मैच के दौरान द मिज ने मैकइंटायर को कड़ी टक्कर दी और मैच के अंत में मैकइंटायर ने लैश्ले को चेतावनी देने के लिए मिज को हर्ट लॉक लगाकर मैच खत्म किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE Raw में फ्लॉप साबित हुए

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

इस हफ्ते WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शेन मैकमैहन का सामना किया और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहस के बाद मैच सेटअप किया गया। हालांकि, मैच की शुरूआत होने से पहले ही रिंग के बाहर इन दोनों के बीच एक्शन शुरू हो गया और स्ट्रोमैन ने शेन को बैरीकेड पर पटक अच्छी शुरूआत की।

हालांकि, शेन ने उनपर कैमरे से हमला कर वापसी की और इसके बाद उन्होंने स्ट्रोमैन को अनाउंसर टेबल पर लिटाते हुए एल्बो ड्रॉप देकर धाराशाई कर दिया। शेन यही नहीं रूके और उन्होंने स्ट्रोमैन पर हरे रंग के तरल पदार्थ से भरी बाल्टी उड़ेलकर उनकी बेइज्जती की।

2 & 3- कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने WWE Raw में प्रभावित किया

कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स
कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स

इस हफ्ते WWE Raw में हर्ट बिजनेस के सेड्रिक एलेक्जेंडर & शैल्टन बेंजामिन ने कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड किया। आपको बता दें, इस मैच के दौरान इन दोनों ही टैग टीम्स की काफी अच्छी बुकिंग की गई।

एक शानदार मैच के बाद आखिर में किंग्सटन डेब्रेक स्टॉम्प देकर यह मैच जीतने में कामयाब रहे। आपको बता दें, इसी जीत के साथ न्यू डे WWE में 11 बार के टैग टीम चैंपियंस बन चुके हैं। रोचक बात यह है कि एजे स्टाइल्स & ओमोस WrestleMania 37 में न्यू डे को Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर चुके हैं।

2- जैक्सन रायकर WWE Raw में फ्लॉप साबित हुए

जैक्सन रायकर
जैक्सन रायकर

इस हफ्ते WWE Raw में जैक्सन रायकर ने सिंगल्स मैच में डैमियन प्रीस्ट का सामना किया और इस मैच के दौरान बैड बनी और इलायस भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। आपको बता दें, जैक्सन ने प्रीस्ट पर हमले की शुरूआत की, हालांकि, जल्द ही प्रीस्ट ने वापसी करते हुए जैक्सन को ब्रोकन ऐरो मूव दे दिया। इसके बाद प्रीस्ट ने हिट द लाइट्स मूव देते हुए जैक्सन को पिन करते हुए मैच जीत लिया।

मैच खत्म होने के बाद इलायस ने बैड बनी और प्रीस्ट पर हमला करने की कोशिश की लेकिन प्रीस्ट ने उन्हें भी हिट द लाइट्स मूव का स्वाद चखाया। इस दौरान प्रीस्ट एक डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में नजर आए लेकिन WWE को जैक्सन को बेहतर तरीके से बुक करने की जरूरत है।

1- असुका ने WWE Raw में प्रभावित किया

असुका
असुका

इस हफ्ते Raw में असुका की वापसी देखने को मिली और आपको बता दें, असुका को इंजरी की वजह से ब्रेक लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था। इस हफ्ते वापसी के बाद असुका का नया रूप देखने को मिला और उन्होंने शायना बैजलर पर पीछे से हमला करने के बाद नाया जैक्स पर भी हमला कर दिया।

इसके बाद असुका ने बैजलर पर हमला करना जारी रखा, हालांकि, बैजलर ने किरिफुडा क्लच लगाने की कोशिश की लेकिन असुका इस मूव को काउंटर करते हुए बैजलर को पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रही। इस मैच के दौरान इन दोनों ही सुपरस्टार्स को अच्छे से बुक किया गया, हालांकि, असुका को पुराने रूप में देखना काफी अच्छा पल था।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...