Create
Notifications

WWE Raw: 2 सुपरस्टार्स जो फ्लॉप हुए और 4 जिन्होंने प्रभावित किया

WWE Raw सुपरस्टार्स जो फ्लॉप हुए और जिन्होंने प्रभावित किया
WWE Raw सुपरस्टार्स जो फ्लॉप हुए और जिन्होंने प्रभावित किया
Amit Shukla
visit

WWE के रॉ (Raw) एपिसोड को इस हफ्ते काफी बेहतर कहा जा सकता है क्योंकि कुछ रेसलर्स ने अद्भुत प्रदर्शन किया जबकि कुछ अन्य का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा। ऐसे कई रेसलर्स हैं जिनमें नयी संभावनाएं देखने को मिलीं जबकि कुछ अन्य के काम ने उन्हें और नीचे धकेल दिया।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

रिकोशे और हम्बर्टो कारिलो के बीच एक नंबर वन कंटेंडर मैच ड्रा रहा जबकि शायना बैजलर शो के आखिरी कहे जाने वाले मेन सेगमेंट का हिस्सा थीं। उस दौरान जिस तरह की बातचीत हुई और जो बैकस्टेज देखने को मिला उसने फैंस को हैरानी में ड़ाल दिया है। क्या इससे किसी को लाभ होगा और इन्होंने प्रभावित किया या निराश किया? आइए जानते हैं।

#1 प्रभावित किया: WWE सुपरस्टार कोफी किंग्स्टन

कोफी किंग्स्टन शो के पहले और WWE Raw टैग टीम टाइटल्स के नंबर वन कंटेंडर के लिए हुए बैटल रॉयल का हिस्सा थे। इस दौरान इन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और वुड्स के एलिमिनेट होने के बाद भी वो अच्छा प्रदर्शन करते रहे जिसकी वजह से फैंस इनको जीतते हुए देखना चाहते थे। वो अलग बात है कि इस मैच का नतीजा उनके मन मुताबिक नहीं था।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं: रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच में दखल देने का कारण?

मैच के दौरान रिडल और ऑर्टन ने इनपर अपना प्रभाव ड़ालने का प्रयास किया लेकिन कोफी इससे प्रभावित नहीं हुए। एमवीपी ने उन्हें बैकस्टेज हर्ट बिजनस का हिस्सा बनने का ऑफर दिया जिसे इन्होंने ठुकरा दिया। रिडल के साथ हुए अपने सिंगल्स मैच में इन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसकी वजह से ये बात सच साबित होती है कि इन्हें कंपनी में बड़े टाइटल के लिए लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#2 निराश किया: इलायस

इलायस बेहद अच्छा काम करते हैं लेकिन उसके बावजूद उन्हें वो मौके नहीं मिलते हैं जिसके वो हकदार हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते अपने साथी जैक्सन रायकर को एक टैग टीम मैच में अकेला छोड़ दिया था जिसकी वजह से रायकर उनसे नाराज दिखाई दिए। वो इस हफ्ते अपना बदला लेने के लिए रिंग में नजर आए।

इन दोनों के बीच में एक मैच हुआ जिसमें इलायस काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। इससे पहले कि रायकर आगे बढ़कर जीत दर्ज कर पाते उससे पहले ही इलायस रिंग से बाहर चले गए जिसकी वजह से ये मैच रायकर जीत गए। इलायस इससे बेहतर डिजर्व करते हैं और उन्हें इस बात को समझना चाहिए।

#2 एवं 3: प्रभावित किया: असुका और निकी क्रॉस

असुका और निकी क्रॉस का इस हफ्ते एक मैच शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली के साथ था। इस मैच के दौरान असुका और क्रॉस प्रभावी नजर आईं जबकि शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली ने अपने Hell In A Cell मैच को हाइप करने का प्रयास किया। असुका और क्रॉस ने काफी अच्छी टैग टीम स्किल्स का प्रदर्शन किया।

अगर इस बात को ध्यान में रखा जाए तो ये कहा जा सकता है कि निकी क्रॉस Hell In A Cell में विजयी रेसलर को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगी। ऐसे में असुका का साथ उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद करेगा और वो एक अच्छी चैंपियन तथा एक बेहतरीन परफ़ॉर्मर साबित होंगी।

#1 निराश किया: जॉन मॉरिसन

WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए हुए बैटल रॉयल में जॉन अपनी टीम का एकल प्रतिनिधित्व कर रहे थे। मिज़ चूँकि चोटिल हैं इसलिए वो रिंग के किनारे से इस एक्शन को होते हुए देख रहे थे। इस एक्शन को देखने से कोई लाभ होता हुआ नहीं दिखा क्योंकि जॉन मॉरिसन कोई खास प्रभाव नहीं ड़ाल सके।

उन्हें मेस और टी बार ने रिंग से दूर कर दिया। ये बात ठीक है कि वो अकेले टैग टीम चैंपियन नहीं बन सकते हैं लेकिन वो बाकी रेसलर्स को अच्छा प्रदर्शन करने का मौका दे सकते थे। क्रिएटिव ने उनसे ये मौका भी ले लिया जो एक अच्छा कदम नहीं है। इस कारण मॉरिसन को काफी नुकसान हुआ।

#4 इम्प्रेस किया: मैट रिडल

मैट रिडल शो में सबसे ज्यादा प्रभावी नजर आए। इन्होंने अपने काम को पहले टैग टीम बैटल रॉयल में दिखाया और फिर ये सिलसिला सिंगल्स मैच में भी जारी रहा। इन दोनों मैचों के दौरान रिडल में ऑर्टन की एक झलक देखने को मिली लेकिन फिर भी वो मैचों को जीतने कामयाब नहीं हुए।

टैग टीम बैटल रॉयल को द वाइकिंग रेडर्स ने जीता जबकि सिंगल्स मैच में कोफी किंग्स्टन ने जीत दर्ज की। मैट रिडल ने अपने प्रदर्शन से ये तो साबित किया है कि उनमें हुनर है लेकिन लगातार मिली हार थोड़ा निराश कर सकती है। रैंडी ऑर्टन सरीखे रेसलर के होने से उन्हें इससे जल्द उबरने में मदद मिलेगी।

Edited by Amit Shukla
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now