Create
Notifications

WWE Raw, 23 मार्च 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

रॉ
रॉ
Ujjaval Palanpure

दुनिया में इतनी परेशानियां चल रही है लेकिन इसके बाद भी WWE ने अपनी ताकत दिखाकर फैंस का मनोरंजन करना बंद नहीं किया है। रेसलमेनिया सीजन नजदीक है और इस हिसाब से WWE उतने अच्छे शोज़ नहीं दे रहा है।

इसमें कंपनी की गलती नहीं है बल्कि उनपर हर चीज़ को लेकर पाबंदी है। खैर, रॉ का एपिसोड ठीक रहा और WWE ने रेसलमेनिया के पहले फैंस को अच्छा शो देने का प्रयास किया। इसलिए हम रॉ के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

#1 अच्छी बात: सैथ रॉलिंस का प्रोमो

केविन ओवेंस ने रिंग में आकर सैथ रॉलिंस को बुलाया। इसके बाद रॉलिंस ने एंट्री की और बातों को घुमाकर बोलने के बजाय उन्होंने सीधा अपनी बात रखी। उनके अनुसार उनकी वजह से ही NXT और ओवेंस WWE में है।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 5 सबसे बड़े बदलाव जो अब पीपीवी में होंगे

इसके अलावा उन्होंने केविन के रेसलमेनिया रिकॉर्ड को अपने शानदार रिकॉर्ड से तुलना की। इस प्रोमो ने ओवेंस का मुह पूरी तरह से बंद कर दिया और वे कुछ जवाब नहीं दे पाए। इसे 2020 के सबसे अच्छे प्रोमो में से एक कहा जा सकता है।

#1 बुरी बात: ब्लैक vs लैश्ले?

WWE ने रॉ के एपिसोड के दौरान रेसलमेनिया 36 के लिए एक अजीब मैच तय कर दिया। एलिस्टर ब्लैक का एक लोकल स्टार के साथ मुकाबला हुआ, इस दौरान पता चला कि रेसलमेनिया में उनका सामना बॉबी से होगा।

WWE ने अचानक से इस मैच को बिना किसी स्टोरीलाइन के बुक कर दिया। फैंस को भी इसका कारण समझ नहीं आया है। खैर, जिस तरह से WWE ने अचानक से मैच तय कर दिया, ये चीज़ बुरी रही। फैंस इस मैच को शायद ही रेसलमेनिया में देखना पसंद करें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 अच्छी बात: एक अनोखा मैच

पिछले हफ्ते अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली थी। आज रॉ में स्टाइल्स ने अपना प्रोमो कट किया और इस दौरान उन्होंने द फिनोम के बारे में कई निजी बातें की।

अपने प्रोमो के अंत में एजे ने बोनयार्ड मैच के बारे में बात की। अबतक इस मैच के नियमों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है और इसने फैंस के मन में बड़े मैच के लिए उत्साह डाल दिया है।

#2 बुरी बात: 2 मैच रिप्ले किये गए

WWE को समय निकालने की वजह से मजबूरन पिछले हफ्ते तक 1 पुराने मैच को दिखाना पड़ता था और फैंस कंपनी की स्थिति को समझकर साथ दे रहे थे। WWE ने अपने पहले सैगमेंट के बाद एक मैच दिखाया।

इसके अलावा रैंडी ऑर्टन के प्रोमो सैगमेंट के पहले भी आसुका और शार्लेट फ्लेयर के बीच हुआ रेसलमेनिया 34 का मैच भी दिखाया गया। ये निराशाजनक चीज़ थी कि WWE ने एक एपिसोड में दो पुराने मैच दिखाए।

ये भी पढ़ें:- 5 शानदार चीज़ें जो रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के WrestleMania 36 में होने वाले मैच में हो सकती है

#3 अच्छी बात: बैकी ने बैज़लर पर हमला किया

इस समय शायना बैज़लर WWE की सबसे खतरनाक विमेंस स्टार है और ये बात तो तय है कि उन्हें हराना आसान नहीं है। आज रॉ में उनका इंटरव्यू हुआ था और इस दौरान उन्होंने बैकी से मैच के बारे में बात की।

बैज़लर भले ही खतरनाक सुपरस्टार हो लेकिन लिंच ने कभी भी उनपर अटैक करने में हिचकिचाहट नहीं दिखाई। रॉ में भी बैकी ने पीछे से आकर बैज़लर पर अटैक किया और बता दिया कि वो हार नहीं मानने वाली।

#3 बुरी बात: चैंपियन की उपस्थिति का कोई अर्थ नहीं रहा

WWE ने रॉ के लिए ब्रॉक लैसनर को एडवर्टाइज किया था। लग रहा था कि ड्रू और ब्रॉक के बीच बड़े मैच के पहले ब्रॉल होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। शुरुआत में लैसनर आए और पॉल हेमन ने सिर्फ प्रोमो कट दिया।

देखा जाए तो द बीस्ट को बुलाने का कोई अर्थ नहीं रहा क्योंकि उन्होंने कुछ नहीं किया। वे सिर्फ खड़े रहे, WWE ने पूरी तरह से ब्रॉक लैसनर को खराब बुकिंग दी। ये काम सिर्फ पॉल भी कर सकते थे।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों जॉन सीना को द फीन्ड पर जीत हासिल करनी चाहिए

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...