Create
Notifications

WWE Raw, 27 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

एंजल गार्जा और चार्ली रूसो
एंजल गार्जा और चार्ली रूसो
Ujjaval Palanpure

मनी इन द बैंक करीब है और WWE शो के लिए रॉ और स्मैकडाउन में जबरदस्त स्टोरीलाइन तैयार कर रहा है। WWE ने रॉ के एपिसोड में शानदार काम किया। शो की शुरुआत MVP समेत अन्य स्टार्स ने की थी वहीं अंत में WWE टाइटल मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली।।

हर एक शो में कुछ चीज़ें फैंस को प्रभावित करती है वहीं कुछ चीज़ें दर्शकों को निराश करती है। उसी प्रकार रॉ के एपिसोड ने भी कुछ बढ़िया चीज़ें हुई और कुछ खराब चीज़ें हुई। इसलिए हम बात करने वाले हैं रॉ के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

#1 अच्छी बात: समोआ जो और जिंदर महल की वापसी

समोआ जो लंबे समय से चोटिल थे और लग रहा था कि वो लंबे समय बाद रिटर्न करेंगे लेकिन उन्होंने रॉ के एपिसोड में चौंकाने वाली वापसी की। वो रिंग में नहीं आए लेकिन उन्हें कमेंट्री टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला।

इसके अलावा लगभग एक साल के बाद पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने भी वापसी की। उन्होंने मैच में अकीरा टोजावा को पराजित कर दिया। साथ ही उनका नया लुक भी देखने को मिला।

#1 बुरी बात: लाना-लैश्ले के अलग होने का एंगल, चार्ली और एंजल का साथ आना

पिछले कुछ समय से WWE में कपल्स उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। फैंस को उन्हें साथ देखने में मजा नहीं आ रहा है। इस दौरान WWE अपनी इंटरव्यूअर चार्ली रूसो और एंजल गार्जा का एंगल दिख रहा है।

इसके अलावा लग रहा था कि लाना और लैश्ले भी अलग हो जाएंगे लेकिन WWE ने शायद दोनों को अलग न करने का निर्णय लिया है। ये एक निराशाजनक चीज़ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 अच्छी बात: लिव मॉर्गन को पुश देना

लिव मॉर्गन को शुरुआत से ही फैंस पसंद करते थे क्योंकि उनमें टॉप स्टार बनने के हर गुण थे। WWE ने उन्हें अलग रूप में पेश किया लेकिन फिर उन्हें पुश नहीं दिया गया। खैर, रेसलमेनिया के बाद चीज़ें बदल गयी।

अब लिव को लगातार जीत मिल रही और वो धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। उन्होंने खुद रूबी रायट को हराने के बाद इंटरव्यू में बताया कि उनमें आत्मविश्वास बढ़ गया है। WWE का लिव को पुश देना जबरदस्त साबित हो रहा है।

#2 बुरी बात: कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच मनी इन द बैंक में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। ये सैगमेंट ज्यादा खास साबित नहीं हुआ।

WWE शो की शुरुआत से ही कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग को हाइप कर रहा था और लग रहा था कि कुछ बड़ा हो लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE इसे बीच में कहीं भी बुक कर सकता था लेकिन ये सैगमेंट मेन इवेंट के लायक नहीं था।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स: 27 अप्रैल, 2020

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...