WWE Raw: 4 Superstars जो Seth Rollins vs Jinder Mahal वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं

WWE Raw में अगले हफ्ते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच धमाकेदार हो सकता है
WWE Raw में अगले हफ्ते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच धमाकेदार हो सकता है

Jinder Mahal: WWE Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में जिंदर महल (Jinder Mahal) के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। इस हफ्ते रेड ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कंफ्रंटेशन के बाद इस मैच को तय किया गया था।

इस चैंपियनशिप मुकाबले को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है और कई फैंस इस मैच में जिंदर की भी जीत चाहते हैं। देखा जाए तो मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के टाइटल मैच में अक्सर ही दखल देखने को मिलता है और अगले हफ्ते भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Raw में सैथ रॉलिंस vs जिंदर महल के वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं।

4- WWE Raw में Seth Rollins vs Jinder Mahal मैच में Drew Mcintyre का दखल हो सकता है

सैथ रॉलिंस ने अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल आखिरी बार ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में डिफेंड किया था। इस मुकाबले में डेमियन प्रीस्ट & डॉमिनिक मिस्टीरियो के दखल की वजह से ड्रू को हार का सामना करना पड़ा था और वो मुकाबले के बाद काफी निराश दिखाई दिए थे। मैकइंटायर ने Raw के हालिया एपिसोड में सीएम पंक के साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी।

हालांकि, वो अभी तक वर्ल्ड टाइटल मैचों में मिली हार को भूले नहीं हैं। यही कारण है कि स्कॉटिश वॉरियर द्वारा Raw में होने जा रहे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल की संभावना काफी ज्यादा है। देखा जाए तो सैथ रॉलिंस और जिंदर महल दोनों ही ड्रू मैकइंटायर के दुश्मन हैं इसलिए यह देखना मजेदार होगा कि मुकाबले में दखल देने की स्थिति में ड्रू किसकी हार का कारण बनते हैं।

3- WWE सुपरस्टार Damian Priest

डेमियन प्रीस्ट का सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल देने का मकसद अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करना था। हालांकि, मैकइंटायर ने प्रीस्ट पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें कैश इन करने से रोक दिया था। इससे पहले भी कुछ मौकों पर डेमियन MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से चूक गए थे।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि जजमेंट डे मेंबर Raw के अगले एपिसोड में होने जा रहे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में एक बार फिर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने की कोशिश कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि डेमियन प्रीस्ट इस बार MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके मैच जीतते हुए नए चैंपियन बनेंगे या एक बार फिर कोई उन्हें कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से रोक देगा।

2 & 1- भारतीय WWE सुपरस्टार्स Veer Mahaan & Sanga

सैथ रॉलिंस एक फाइटिंग चैंपियन हैं और वो जिंदर महल से बेहतर इन-रिंग परफॉर्मर भी हैं। यही कारण है कि सैथ द्वारा जिंदर को हराकर अपना टाइटल रिटेन किए जाने की संभावना ज्यादा लग रही है। महल को भी यह बात काफी अच्छे से पता है कि वो मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को अपने दम पर हरा नहीं पाएंगे।

बता दें, मॉडर्न डे महाराजा इस वक्त Raw में इंडस शेर नाम के फैक्शन का हिस्सा हैं और उनके इस फैक्शन में वीर महान & सांगा मौजूद हैं। ऐसा लग रहा है कि वीर & सांगा अगले हफ्ते Raw में होने जा रहे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल देकर जिंदर महल की मदद करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस स्थिति में जिंदर द्वारा सैथ रॉलिंस को हराकर नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।