5 चौंकाने वाली चीज़ें जो Raw के एपिसोड में हो सकती है

Raw का एपिसोड बढ़िया रह सकता है
Raw का एपिसोड बढ़िया रह सकता है

पिछले हफ्ते Raw का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ था। WWE के कुछ बढ़िया मैच और सैगमेंट बुक कर दिए थे और इस वजह से मुख्य रूप से शो बढ़िया बना। डॉमिनिक मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस के बीच स्टील केज मैच देखने को मिला था जहां पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की जीत हुई थी।

ड्रू मैकइंटायर और कीथ ली के मैच में रेट्रीब्यूशन ने इंटरफेयर करके सबको बड़ा सरप्राइज दे दिया था। साथ ही ब्रॉन स्ट्रोमैन Raw अंडरग्राउंड में नजर आए थे। इसके साथ ही कई अन्य बड़ी चीज़ें देखने को मिली थी। कहा जा सकता है कि WWE ने पिछले हफ्ते बढ़िया काम किया था और इस हफ्ते भी कंपनी से बढ़िया चीज़ों की उम्मीद रहने वाली है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी 2020 में वापसी ने काफी बड़ा धमाका कर दिया

पिछले हफ्ते Raw का एपिसोड खास बना था क्योंकि WWE ने कुछ सरप्राइज प्लान किये थे। इस हफ्ते भी WWE से कुछ शॉकिंग चीज़ों की उम्मीद होगी। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो Raw के एपिसोड में हो सकती है।

5- शेन मैकमैहन Raw अंडरग्राउंड के लिए नई चैंपियनशिप लाएं

शेन मैकमैहन ने पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन और डब्बा काटो को आपस में लड़ने से रोका था और बताया था कि अगले हफ्ते दोनों स्टार्स के बीच उसी रिंग में मैच होगा। इस वजह से Raw के अगले एपिसोड में दोनों स्टार्स आमने-सामने आने वाले हैं।

अगर शेन मैकमैहन इस बड़े मौके पर एक चैंपियनशिप प्रदर्शित करते हैं तो ये काफी बड़ी बात होगी। इससे ये शो चर्चा का विषय बन जाएगा। साथ ही हर हफ्ते कुछ नए सुपरस्टार्स चैंपियन बनते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 चौंकाने वाले WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में अपने दोस्तों ने धोखा दिया

4- Raw में बड़े मैच के दौरान सैथ रॉलिंस को धोखा मिले

WWE ने Raw के अगले एपिसोड में बताया है कि डॉमिनिक मिस्टीरियो और हम्बर्टो कारिलो बनाम सैथ रॉलिंस और मर्फी बनाम एंजल गार्जा और एंड्राडे का ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच देखने को मिलेगा।

इस मैच में सैथ रॉलिंस को मर्फी की ओर से बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। सैथ हमेशा मर्फी को दूर रहने के लिए कह रहे थे लेकिन मर्फी खुद को साबित करना चाहते थे। पिछले हफ्ते रॉलिंस ने मर्फी पर बुरी तरह हमला किया था। मर्फी इस हफ्ते रॉलिंस को धोखा दे सकते हैं।

3- द मिज़ के कहने पर एंजल गार्जा, मैंडी रोज़ के साथ नजर आएं

द मिज़ की वजह से ही मैंडी रोज़ Raw में ट्रेड हुई। ऐसे में वो एंजल गार्जा को मैंडी रोज़ के साथ बात करने के लिए कह सकते हैं।

एंजल कई सारी विमेंस स्टार्स के साथ बैकस्टेज बात करते हुए नजर आ चुके हैं। अगर इस हफ्ते वो मैंडी रोज़ के साथ नजर आते हैं तो ये सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 तरीकों से रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े विलन बन जाएंगे

2- अलाया मिस्टीरियो और मर्फी Raw में साथ नजर आए

पिछले हफ्ते स्टील केज मैच के बाद मर्फी पर सैथ रॉलिंस ने बुरी तरह हमला किया था। इस दौरान रॉलिंस को जीत मिली थी और डॉमिनिक भी रिंग में घायल थे। मिस्टीरियो परिवार रिंग में डॉमिनिक चेक करने के लिए गया।

इस दौरान एक शॉकिंग चीज़ देखने को मिली थी। अलाया असल में मर्फी को चेक करने लगी थी और इसने कई सारे फैंस का ध्यान खींचा था। अगर इस हफ्ते मर्फी और अलाया किसी भी तरह से साथ नजर आते हैं तो ये सरप्राइज होगा।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन और डब्बा काटो के मैच में केविन ओवेंस और एलिस्टर ब्लैक की इंटरफेरेंस हो

डब्बा काटो ने कुछ हफ्ते पहले केविन ओवेंस और एलिस्टर ब्लैक का Raw अंडरग्राउंड में मैच खराब कर दिया था। इस हफ्ते दोनों बदला लेने के लिए आ सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और डब्बा काटो में से WWE किसी भी स्टार को कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा। ऐसे में केविन और ब्लैक की इंटरफेरेंस के साथ फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जो 'हील' रोमन रेंस को हराने का दम रखते हैं