Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला किया

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 24, 2019
Sep 24, 2019 IST

ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन

अब हैल इन ए सैल में सिर्फ दो हफ्ते रह गए हैं और डब्लू डब्लू ई (WWE) कई सारी स्टोरीलाइन के लिए जबरदस्त बिल्डअप कर रहा है। आज रॉ का एपिसोड ज्यादा खास नहीं रहा था, पिछले हफ्ते के मुकाबले कंपनी ने फैंस को जरूर निराश किया होगा। 

इसके बावजूद भी कुछ ऐसे मैच और सैगमेंट थे जो काफी ज्यादा शानदार रहे थे। शो का अंत द फीन्ड के सैगमेंट के साथ खत्म हुआ। ब्रे वायट ने यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मेन इवेंट में इंटरफेरेंस की। उन्होंने अपने पूर्व साथी स्ट्रोमैन पर जबरदस्त अटैक किया। 

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों कोफी किंग्सटन के खिलाफ WWE टाइटल मैच में ब्रॉक लैसनर की हार होनी चाहिए

द फीन्ड बहुत जल्दी फैन फेवरेट बनते जा रहे हैं और इसका सबूत हमनें आज भी देखा। जब भी लाइट जाती है तो फैंस का रिएक्शन पूरी तरह से बदल जाता है। देखकर लग रहा है कि इस पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को कोई नहीं रोक सकता। फिलहाल हम बात करने वाले हैं 5 कारणों के बारे में जिसके चलते द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया। 

#5 स्ट्रोमैन ने ओपनिंग सैगमेंट ने ब्रे वायट का मजाक बनाया था

रॉ की शुरुआत सैथ रॉलिंस के साथ हुई थी। उन्होंने रिंग में आकर द फीन्ड के साथ चल रही स्टोरीलाइन के बारे में बात करते हुए एक प्रोमो कट किया था और बताया था कि किस प्रकार से वह उनसे नहीं डरते हैं। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वहां एंट्री की।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने सैगमेंट के दौरान वायट को 'साइको मिस्टर रॉजर' कहा था जो बचकाने माइंड गेम खेलते हैं। द फीन्ड ने कई बार फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट में कहा है कि वह कोई चीज़ नहीं भूलते। 

ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा कही गयी बात का बदला लेने के लिए शायद फीन्ड ने वहां एंट्री की और उनपर जबरदस्त अटैक किया। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...