WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। बता दें, पिछले हफ्ते शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) पर धोखे से हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। अब शिंस्के इस हफ्ते रेड ब्रांड में सैथ पर किए हमले का कारण बताने वाले हैं। इसके अलावा Raw में बड़ा रीमैच भी होना है।

यही कारण है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड का धमाकेदार एपिसोड होने की उम्मीद है। संभव है कि इस हफ्ते Raw में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में बैकी लिंच vs ट्रिश स्ट्रेटस रीमैच मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है

बैकी लिंच vs ट्रिश स्ट्रेटस बहुत बड़ा मैच है और यही वजह है कि इस मुकाबले के SummerSlam 2023 में नहीं कराए जाने से कई फैंस नाखुश थे। अब इस हफ्ते Raw में आखिरकार बैकी लिंच vs ट्रिश स्ट्रेटस मैच देखने को मिलने वाला है। यह बेहतरीन मैच साबित हो सकता है और फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यही कारण है कि WWE इस बड़े मुकाबले को लेकर हाइप बनाए रखते हुए इसे रेड ब्रांड के मेन इवेंट में कराने का फैसला कर सकती है। याद दिला दें, ट्रिश स्ट्रेटस ने Night of Champions में ज़ोई स्टार्क की मदद से बैकी लिंच को हराया था। इस वजह से यह देखना रोचक होगा कि बैकी इस हफ्ते ट्रिश को हराकर पिछली हार का बदला ले पाती हैं या नहीं।

4- WWE Raw में चेल्सी ग्रीन को नया पार्टनर मिल सकता है

चेल्सी ग्रीन & सोन्या डेविल मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं। हालांकि, सोन्या डेविल इस वक्त चोट के कारण लंबे वक्त के लिए एक्शन से दूर हो चुकी हैं। इस वजह से चेल्सी ग्रीन & सोन्या डेविल से टाइटल वापस लिए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो WWE इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को लेकर नए प्लान का खुलासा कर सकती है। देखा जाए तो सोन्या डेविल के चोटिल होने से पहले चेल्सी ग्रीन को उनके साथ मिलकर एक बार भी टाइटल डिफेंड करने का मौका नहीं मिला था। यही कारण है कि WWE इस हफ्ते Raw में चेल्सी ग्रीन को चैंपियन बनाए रखते हुए उन्हें नया पार्टनर दे सकती है।

3- चैड गेबल WWE Raw में बदला लेते हुए गुंथर और उनके साथियों की हालत खराब कर सकते हैं

चैड गेबल ने पिछले हफ्ते Raw में फैटल 4 वे मैच जीतते हुए गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। इसके बाद शो में लुडविग काइज़र ने गुंथर और जियोवानी विंची की मदद से चैड गेबल के साथी ओटिस को हराया था। यही नहीं, मैच के बाद इन तीनों सुपरस्टार्स ने ओटिस पर हमला कर दिया था।

जल्द ही, चैड गेबल ने एरीना में एंट्री करते हुए ओटिस को इम्पीरियम के हमले से बचाया था। हालांकि, चैड गेबल उस वक्त ओटिस पर हुए हमले का बदला नहीं ले पाए थे। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि चैड गेबल इस हफ्ते Raw में गुंथर और उनके साथियों पर हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर सकते हैं।

2- WWE Raw में शिंस्के नाकामुरा एक बार फिर सैथ रॉलिंस का बुरा हाल कर सकते हैं

जैसा कि हमने बताया कि शिंस्के नाकामुरा इस हफ्ते Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस पर हमला करने का कारण बताने वाले हैं। इस बात की काफी संभावना है कि सैथ रॉलिंस इस सैगमेंट में दखल देकर शिंस्के नाकामुरा पर अटैक करते हुए उनसे अपना बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। शिंस्के नाकामुरा को भी यह बात काफी अच्छे से पता होगी।

यही कारण है कि संभव है कि शिंस्के नाकामुरा इस सैगमेंट के दौरान चौकन्ने रह सकते हैं और सैथ रॉलिंस के रिंग में आने के बाद एक बार फिर उनपर हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं। यही नहीं, शिंस्के नाकामुरा इस सैगमेंट के दौरान सैथ रॉलिंस से वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच की मांग करते हुए भी दिखाई दे सकते हैं।

1- WWE Raw में जेडी मैकडॉनघ की आधिकारिक रूप से जजमेंट डे में एंट्री हो सकती है

जेडी मैकडॉनघ पिछले हफ्ते Raw में जजमेंट डे के साथ मिलकर काम करते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, पिछले हफ्ते जेडी मैकडॉनघ ने ना केवल जजमेंट को सलाह दी थी बल्कि उन्होंने इस फैक्शन के दुश्मन सैमी ज़ेन पर हमला भी कर दिया था। यही कारण है कि जजमेंट डे इस हफ्ते Raw में जेडी मैकडॉनघ को अपने फैक्शन में शामिल करने का ऐलान कर सकती है।

अगर जेडी मैकडॉनघ की जजमेंट डे में एंट्री होती है तो यह फैक्शन पहले से भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा। देखा जाए तो इस वक्त जजमेंट डे मेंबर्स फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के रिश्ते में दरार पड़ चुकी है। यह देखना रोचक होगा कि जेडी मैकडॉनघ जजमेंट डे में शामिल होने के बाद फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच मनमुटाव खत्म कर पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now