WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रॉ (Raw) के इस एपिसोड में जिंदर महल (Jinder Mahal) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) की रेड ब्रांड में वापसी होने वाली है।

साथ ही, कोडी रोड्स का बड़ा सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। उम्मीद है कि WWE Raw के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक करेगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में R-Truth & The Miz को Finn Balor & Damian Priest के खिलाफ जीत मिल सकती है

WWE Raw में कुछ ही समय पहले आर-ट्रुथ & द मिज़ की टीम का रीयूनियन हुआ था। इस टीम ने दो हफ्ते पहले जेडी मैकडॉना & डॉमिनिक मिस्टीरियो की टीम को हराया था। अब ट्रुथ & मिज़ को इस हफ्ते रेड ब्रांड में टैग टीम मैच में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट का सामना करना है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि फिन & प्रीस्ट बेहतर और ताकतवर टीम है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE के पास द मिज़ & आर-ट्रुथ के लिए बड़े प्लान मौजूद हैं। यही कारण है कि संभव है कि कंपनी इस टीम को मोमेंटम देने के लिए फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ जीत के लिए बुक करते हुए चौंका सकती है।

4- WWE Raw में आईसी चैंपियन Gunther और Jey Uso के बीच दुश्मनी की शुरूआत हो सकती है

जैसा कि हमने बताया कि इस हफ्ते Raw में आईसी चैंपियन गुंथर की वापसी होने जा रही है। बता दें, जे उसो की पिछले कुछ समय से इम्पीरियम के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। जे ने सिंगल्स मैच में इम्पीरियम के लुडविग काइजर को हराया था और कोफी किंग्सटन के साथ मिलकर इम्पीरियम के खिलाफ टैग टीम मैच भी लड़ा था।

बता दें, जे उसो ने पिछले हफ्ते Raw में साल 2024 में अपना पहला सिंगल्स टाइटल जीतने को लेकर बात की थी। देखा जाए तो इम्पीरियम लीडर गुंथर काफी लंबे समय से आईसी चैंपियन बने हुए हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते गुंथर की वापसी के बाद जे उसो उन्हें टाइटल मैच की चुनौती देते हुए उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं।

3- WWE Raw में Cody Rhodes के नए फिउड की शुरूआत हो सकती है

पिछले हफ्ते Raw के मेन इवेंट में कोडी रोड्स ने स्ट्रीट फाइट मैच में शिंस्के नाकामुरा को हराया था। ऐसा लग रहा है कि कोडी ने इस जीत के साथ ही शिंस्के के साथ दुश्मनी का अंत कर दिया है। अब अमेरिकन नाइटमेयर इस हफ्ते Raw के एपिसोड की शुरूआत करने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका सैगमेंट देखने को मिलने वाला है।

अभी यह साफ नहीं है कि कोडी रोड्स इस सैगमेंट के दौरान किस बारे में बात करने वाले हैं। संभव है कि कोडी के इस सैगमेंट में किसी सुपरस्टार का दखल देखने को मिल सकता है। इसके बाद रोड्स की उस सुपरस्टार के साथ झड़प देखने को मिल सकती है और इस चीज़ के जरिए उन्हें अपना अगला प्रतिद्वंदी मिल सकता है।

2- WWE Raw में CM Punk की अनुपस्थिति में Drew Mcintyre उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं

WWE Raw में पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने प्रोमो देते हुए सीएम पंक पर जमकर निशाना साधा था। इस वजह से पंक को मैकइंटायर के सैगमेंट में दखल देने के लिए मजबूर होना पड़ा था और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी। बता दें, बेस्ट इन द वर्ल्ड को इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है।

इसके बावजूद स्कॉटिश वॉरियर रेड ब्रांड में सीएम पंक पर तंज कसना जारी रख सकते हैं। संभव यह भी है कि ड्रू मैकइंटायर इस दौरान पंक को मैच की चुनौती देते हुए चौंका सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि WWE इस बड़े मुकाबले को किस शो में बुक करने का फैसला करती है।

1- WWE Raw में Seth Rollins को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं Jinder Mahal

जैसा कि हमने बताया कि जिंदर महल को इस हफ्ते Raw में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। इस टाइटल मैच को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुका है और सभी जानना चाहते हैं कि इस मुकाबले का किस तरह अंत होने वाला है। अगर इस मैच में किसी तरह की चीटिंग नहीं होती है तो संभावना ज्यादा है कि सैथ यह मैच जीतकर अपना टाइटल रिटेन करेंगे।

हालांकि, इस मुकाबले में जिंदर के साथियों वीर महान & सांगा का दखल देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो मॉडर्न डे महाराजा दखल का फायदा उठाकर रॉलिंस को हराकर नए चैंपियन बन सकते हैं। देखा जाए तो यह काफी चौंकाने वाला पल होगा और जिंदर महल के वर्ल्ड चैंपियन बनने की रेसलिंग की दुनिया में काफी चर्चा की जाएगी।