WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और कोडी रोड्स

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिल सकता है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए पहले ही दो टाइटल मुकाबलों का ऐलान कर दिया गया है। इसके अलावा रेड ब्रांड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच को जबरदस्त तरीके से हाइप किया जा सकता है।

साथ ही, सीएम पंक की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जाता है। यही नहीं, WWE Raw के इस एपिसोड को रोचक बनाने के लिए इसमें कुछ सरप्राइज भी बुक कर सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में विमेंस टैग टीम टाइटल्स हारने के बाद Piper Niven & Chelsea Green की टीम टूट सकती है

पाइपर निवेन & चेल्सी ग्रीन को इस हफ्ते Raw में केडन कार्टर & कटाना चांस के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। केडन & कटाना के पास इस टाइटल मुकाबले से पहले काफी मोमेंटम आ चुका है और इस टीम ने टीवी पर लड़े अपने आखिरी दो मैचों में जीत दर्ज की है। देखा जाए तो निवेन & ग्रीन को चैंपियंस बने हुए 150 से ज्यादा दिन बीत चुके हैं।

यही कारण है कि WWE विमेंस टैग टीम डिवीजन में नया रोमांच लाने के लिए इस हफ्ते Raw में केडन कार्टर & कटाना चांस को टाइटल मैच में जीत के लिए बुक कर सकती है। वहीं, पाइपर निवेन & चेल्सी ग्रीन विमेंस टैग टीम टाइटल्स हारने का जिम्मेदार एक-दूसरे को ठहरा सकती हैं। इस वजह से निवेन & चेल्सी के रिश्ते में दरार आ सकती है और ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ होकर टीम का अंत कर सकते हैं।

4- WWE Raw में Shinsuke Nakamura को सबक सिखा सकते हैं Cody Rhodes

शिंस्के नाकामुरा ने कुछ हफ्ते पहले कोडी रोड्स पर मिस्ट से अटैक किया था। इसके बाद से ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है और पिछले हफ्ते कोडी vs शिंस्के का मैच भी देखने को मिला था। रोड्स अंत में यह मैच जीतने के काफी करीब पहुंच गए थे।

हालांकि, जापानी सुपरस्टार ने अमेरिकन नाइटमेयर पर मिस्टी फेंककर मुकाबले का DQ के जरिए अंत कर दिया था। शिंस्के नाकामुरा ने मैच के बाद भी कोडी रोड्स पर हमला करना जारी रखा था। यही कारण है कि रोड्स इस हफ्ते Raw में बदला लेने के इरादे से आएंगे और वो रेड ब्रांड में नाकामुरा पर जबरदस्त हमला करके उन्हें सबक सिखाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- Drew Mcintyre WWE Raw में Seth Rollins को टाइटल मैच से पहले चोटिल करने की कोशिश कर सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर को Crown Jewel 2023 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। अब ड्रू को अगले हफ्ते Raw में सैथ के खिलाफ टाइटल रीमैच मिलने वाला है। मैकइंटायर इस वक्त अपने सबसे खतरनाक रूप में आ चुके हैं और वो किसी भी हाल में वर्ल्ड टाइटल हासिल करना चाहते हैं।

हालांकि, उनके लिए फिट सैथ रॉलिंस को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। यही कारण है कि स्कॉटिश वॉरियर टाइटल मुकाबले से पहले इस हफ्ते Raw में रॉलिंस पर जबरदस्त हमला करके उन्हें चोटिल करने की कोशिश कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि हमला होने की स्थिति में द आर्किटेक्ट खुद को बचा पाते हैं या नहीं।

2- WWE Raw में CM Punk के टीवी पर पहले मैच का ऐलान किया जा सकता है

सीएम पंक मेंस Royal Rumble मैच में शामिल होने का ऐलान कर चुके हैं। इसके अलावा पंक का आने वाले कुछ लाइव इवेंट्स में डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ मैच बुक कर दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि WWE Royal Rumble 2024 से पहले ही पंक का टीवी पर मैच करा सकती है।

इस संभावित मुकाबले के अगले साल Raw Day 1 में होने की संभावना ज्यादा लग रही है। संभव है कि WWE इसी हफ्ते Raw में 1 जनवरी को होने जा रहे Day 1 स्पेशल एपिसोड के लिए बेस्ट इन द वर्ल्ड का टीवी पर पहले मैच का ऐलान करते हुए चौंका सकती है। संभावना यह भी है सीएम पंक टीवी पर भी डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ ही पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- WWE Raw में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप हार सकते हैं Judgment Day

जजमेंट डे मेंबर्स फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट ने अभी तक अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस के रूप में रोस्टर को डोमिनेट किया है। अब इस हफ्ते Raw में जजमेंट डे के सामने द क्रीड ब्रदर्स नाम की चुनौती सामने आने वाली है। क्रीड ब्रदर्स ने मेन रोस्टर में आने के बाद से ही काफी प्रभावित किया है और उन्होंने रेड ब्रांड में लड़े सभी मैचों में जीत दर्ज की है।

लगातार जीत के जरिए क्रीड्स ने जबरदस्त मोमेंटम हासिल कर लिया है। यही नहीं, क्रीड ब्रदर्स WWE में जजमेंट डे के टक्कर की टीम हैं। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि बेबीफेस टीम Raw में फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट को हराकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स जीतते हुए चौंका सकती है।