WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में काफी बवाल देखने को मिल सकता है
WWE Raw में काफी बवाल देखने को मिल सकता है

Raw: WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और सीएम पंक (CM Punk) भी Raw के इस एपिसोड के दौरान नज़र आने वाले हैं। यह देखना रोचक होगा कि रेड ब्रांड में वापसी के बाद इन दो दिग्गजों का अगला कदम क्या होने वाला है।

Raw के इस एपिसोड के लिए टैग टीम टर्मोइल, विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच जैसे कुछ बेहतरीन मुकाबलों का भी ऐलान किया गया है। उम्मीद है कि WWE Survivor Series के बाद होने जा रहे रेड ब्रांड के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक करेगी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में नटालिया & टेगन नॉक्स नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकती हैं.

WWE Raw में इस हफ्ते पाइपर निवेन & चेल्सी ग्रीन को नटालिया & टेगन नॉक्स के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। चेल्सी & पाइपर टीम बनाने के बाद से ही अपने अधिकतर मैच जीतते हुए आई हैं। हालांकि, नटालिया & टेगन नॉक्स भी काफी बेहतरीन टीम है।

इस टीम ने फैटल 4 वे टैग टीम मैच जीतकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई है। इस वजह से नटालिया & टेगन नॉक्स के पास काफी मोमेंटम आ चुका है। यही कारण है कि नटालिया & टेगन Raw में चेल्सी ग्रीन & पाइपर निवेन को हराकर नया विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनते हुए चौंका सकती हैं।

4- WWE Raw में इंडस शेर टैग टीम टर्मोइल मैच जीत सकते हैं

इस हफ्ते Raw में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए टैग टीम टर्मोइल मैच का आयोजन होना है। इस मुकाबले में इंडस शेर, न्यू डे, अल्फा अकादमी, DIY, क्रीड ब्रदर्स और इम्पीरियम हिस्सा लेने जा रहे हैं। देखा जाए तो ये सभी बेहतरीन टीमें हैं और एक जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद की जा रही है।

इंडस शेर (वीर महान & सांगा) को भारत में हुए Superstar Spectacle इवेंट में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिलना था। हालांकि, अंतिम समय में हुए टाइटल चेंज की वजह से इंडस शेर से यह मौका छिन गया था। देखा जाए तो इंडस शेर टैग टीम टर्मोइल मैच में शामिल सबसे ताकतवर टीम भी हैं। यही कारण है कि WWE इस मैच में इंडस शेर को जीत के लिए बुक करके उन्हें अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप का नया चैलेंजर बनाते हुए चौंका सकती है।

3- Drew Mcintyre WWE Raw में Judgment Day से किनारा कर सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर ने मेंस WarGames मैच के लिए जजमेंट डे के साथ हाथ मिलाया था। हालांकि, इस मुकाबले में ड्रू & जजमेंट डे को कोडी रोड्स & टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। स्कॉटिश वॉरियर इस हार से नाखुश थे और वो मैच के बाद जजमेंट डे को रिंग में छोड़कर बैकस्टेज चले गए थे।

यही नहीं, ड्रू मैकइंटायर ने हालिया इंटरव्यू में जजमेंट डे को बेवकूफ टीम बताया था। इस वजह से संभव है कि मैकइंटायर Raw में हील फैक्शन से अलग होने का फैसला कर सकते हैं। हालांकि, यह चीज़ जजमेंट डे को शायद ही पसंद आएगी और वो ड्रू पर अटैक करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- WWE Raw में Jey Uso के साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं Randy Orton

जे उसो ने मई 2022 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान अपने भाइयों के साथ मिलकर रैंडी ऑर्टन पर खतरनाक हमला कर दिया था। इस वजह से ऑर्टन को 1 साल से ज्यादा समय के लिए ब्रेक पर जाना पड़ा था। उन्होंने Survivor Series में हुए मेंस WarGames मैच में जे को RKO देने के संकेत दिए थे।

यह चीज़ दर्शाती है कि वाइपर अभी भी उनपर हुए खतरनाक हमले को भूले नहीं हैं। इस वजह से संभव है कि रैंडी ऑर्टन इस हफ्ते Raw में जे उसो पर हमला करके उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत करते हुए चौंका सकते हैं। यही नहीं, रैंडी SmackDown में मौजूद बाकी ब्लडलाइन मेंबर्स को धमकी देते हुए भी दिखाई दे सकते हैं।

1- WWE Raw में Seth Rollins और CM Punk का आमना-सामना हो सकता है

WWE Survivor Series में सीएम पंक की वापसी से सैथ रॉलिंस बिल्कुल भी खुश नहीं थे। रॉलिंस ने शो खत्म होने के बाद पंक पर चिल्लाने के साथ-साथ उन्हें मिडिल फिंगर भी दिखाया था। यही नहीं, सैथ हालिया लाइव इवेंट में भी बेस्ट इन द वर्ल्ड के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए थे।

ऐसा लग रहा है कि मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन इस हफ्ते Raw में भी सीएम पंक को टारगेट करना जारी रख सकते हैं। इसके बाद पंक आकर सैथ रॉलिंस का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं। आमना-सामना होने पर ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को काफी भला-बुरा कह सकते हैं और इन दोनों के बीच ब्रॉल भी देखने को मिल सकता है।