WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में Draft 2024 जारी रहने वाला है। यूएस चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) और सीएम पंक (Cm Punk) रेड ब्रांड के इस एपिसोड में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा एक बड़ा टैग टीम मुकाबला भी बुक कर दिया गया है।

यही कारण है कि Raw का यह एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। उम्मीद है कि WWE ने इस हफ्ते रेड ब्रांड के लिए कुछ सरप्राइज भी तैयार कर रखे होंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में जियोवानी विंची को SmackDown में ड्राफ्ट किया जा सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते इम्पीरियम को न्यू डे के खिलाफ टैग टीम मैच में हार मिली थी। इस मुकाबले में इम्पीरियम के हारने की वजह जियोवानी विंची थे। इसके बाद जियोवानी के साथी लुडविग काइजर ने उनपर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। इम्पीरियम लीडर गुंथर ने भी काइजर द्वारा उठाए इस कदम की तारीफ की थी।

ऐसा लग रहा है कि विंची को इम्पीरियम से बाहर किया जा चुका है। इस वजह से संभव है कि WWE Raw में ड्राफ्ट के दूसरे दिन जियोवानी विंची को SmackDown का हिस्सा बनाते हुए करियर की नई शुरूआत करने का मौका दे सकती है। वहीं, ड्राफ्ट में Raw द्वारा गुंथर और लुडविग काइजर को रिटेन किया जा सकता है।

4- WWE Raw से SmackDown में ड्राफ्ट किए गए किसी सुपरस्टार के साथ यूएस चैंपियन लोगन पॉल के फिउड की शुरूआत हो सकती है

लोगन पॉल ने WrestleMania XL में रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस को हराकर अपना यूएस टाइटल रिटेन किया था। ऐसा लग रहा है कि लोगन का इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ फिउड अब समाप्त हो चुका है। अब पॉल इस हफ्ते Raw में नज़र आ रहे हैं। बता दें, सोशल मीडिया स्टार के यूएस चैंपियन होने की वजह से ड्राफ्ट में उनका ब्रांड नहीं बदला जा सकता है और वो SmackDown का हिस्सा बने रहेंगे।

संभव है कि WWE का लोगन पॉल को Raw के लिए शेड्यूल करने का मकसद उनका अगला फिउड बुक करना हो। देखा जाए तो इस हफ्ते रेड ब्रांड में कई Raw सुपरस्टार्स को SmackDown का हिस्सा बनाया जाएगा। संभव है कि इनमें से कोई एक सुपरस्टार बिना देरी किए हुए लोगन को टारगेट करके उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं।

3- WWE Raw में सीएम पंक को ड्रू मैकइंटायर के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है

ड्रू मैकइंटायर कई हफ्ते पहले Raw में सीएम पंक की वजह से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जगह नहीं बना पाए थे। इससे पहले उन्हें पंक की वजह से ही यह टाइटल गंवाना पड़ा था। ड्रू अभी तक सीएम से उस चीज़ का बदला नहीं ले पाए हैं लेकिन वो बेस्ट इन द वर्ल्ड पर अक्सर तंज कसते हुए जरूर दिखाई देते हैं।

अब सीएम पंक की इस हफ्ते Raw में वापसी होने जा रही है। देखा जाए तो स्कॉटिश वॉरियर इतना सुनहरा मौका शायद ही हाथ से जाने देना चाहेंगे। यही कारण है कि वो पंक के Raw में आने के बाद उनपर अटैक करते हुए अपना गुस्सा उतार सकते हैं।

2- WWE Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो को जजमेंट डे से दूर करके अपने साथ लाने की कोशिश कर सकती हैं लिव मॉर्गन

WWE Raw में पिछले हफ्ते डॉमिनिक मिस्टीरियो और लिव मॉर्गन का बैकस्टेज आमना-सामना हुआ था। याद दिला दें, लिव मॉर्गन ने ही डॉमिनिक की साथी रिया रिप्ली पर अटैक किया था और रिया को टाइटल छोड़कर ब्रेक पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। लिव ने कहा था कि वो रिप्ली से सबकुछ छीन लेंगी।

यह बात किसी से नहीं छुपी है कि मामी और डॉमिनिक काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसा लग रहा है कि मॉर्गन अपनी सबसे कट्टर दुश्मन को झटका देने के लिए इस हफ्ते Raw में रे मिस्टीरियो के बेटे को अपने साथ लाने की कोशिश कर सकती हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन अपने साथियों से दूर जाकर लिव मॉर्गन से दोस्ती आगे बढ़ाते हैं या नहीं।

1- WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हो सकती है

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने नेक इंजरी की वजह से काफी लंबे समय से WWE से दूरी बना रखी है। ऐसा लग रहा है कि WWE में अब उनकी वापसी ज्यादा दूर नहीं है। बता दें, कंपनी ने स्ट्रोमैन को इस साल के ड्राफ्ट पुल में शामिल कर दिया है और यह चीज़ इस बात का संकेत है कि वो पूरी तरह फिट हो चुके हैं।

संभव है कि ब्रॉन इस हफ्ते Raw में अपने ब्रांड का खुलासा होने के बाद वापसी करते हुए सरप्राइज दे सकते हैं। देखा जाए तो मॉन्स्टर अमंग मैन के अंकल हाउडी के संभावित फैक्शन का हिस्सा होने की अफवाहें हैं। अगर ऐसा है तो ना केवल ब्रॉन स्ट्रोमैन का नए लुक में रिटर्न हो सकता है बल्कि उनकी वापसी के बाद उनके साथ ब्रे वायट के पुराने साथी नज़र आ सकते हैं।