WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर
WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर

Raw: WWE ने पिछले Raw के बेहतरीन एपिसोड का आयोजन किया था और उम्मीद है कि इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड के जरिए सीएम पंक (CM Punk) की वापसी होने जा रही है और एक टाइटल मैच भी देखने को मिलने वाला है।

यही नहीं, कोडी रोड्स का शो में बड़ा मुकाबला होने जा रहा है। उम्मीद है कि Raw के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में Jinder Mahal का मैच देखने को मिल सकता है

जिंदर महल की पिछले हफ्ते Raw में वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद उन्हें द रॉक के साथ सैगमेंट का हिस्सा बनने का मौका मिला था। महल ने इस सैगमेंट के दौरान हील के रूप में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी और इस वजह से रॉक की वापसी काफी यादगार बन गई थी।

अधिकतर फैंस को भी जिंदर की परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है। संभव है कि WWE जिंदर महल को इस चीज़ का ईनाम इस हफ्ते Raw में उनका मैच बुक करके दे सकती है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि इस मुकाबले में महल का प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

4- WWE Raw में Tomasso Ciampa vs Finn Balor मैच का DQ के जरिए अंत हो सकता है

WWE Raw में इस हफ्ते टॉमैसो चैम्पा का सिंगल्स मैच में जजमेंट डे मेंबर फिन बैलर से सामना होने जा रहा है। इस मुकाबले के साथ बड़ी शर्त जुड़ी हुई है। अगर चैम्पा इस मैच में फिन को हराने में कामयाब रहते हैं और उन्हें & जॉनी गार्गानो को बैलर & डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

देखा जाए तो टॉमैसो चैम्पा बेहतरीन परफॉर्मर हैं इसलिए वो इस मैच में फिन बैलर को हराने के काफी करीब आ सकते हैं। हालांकि, जजमेंट डे अपने किसी मेंबर को हारते हुए नहीं देखना चाहते हैं इसलिए वो मैच में दखल देकर चैम्पा पर अटैक कर सकते हैं। इस स्थिति में रेफरी टॉमैसो को DQ के जरिए विजेता घोषित कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो टॉमैसो चैम्पा & जॉनी गार्गानो अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बना लेंगे।

3- Cody Rhodes WWE Raw में Shinsuke Nakamura को आसानी से हरा सकते हैं

कोडी रोड्स काफी समय से शिंस्के नाकामुरा के साथ फिउड में व्यस्त हैं। शिंस्के vs रोड्स की यह दुश्मनी पर्सनल हो चुकी है और अमेरिकन नाइटमेयर का जापानी सुपरस्टार के प्रति गुस्सा काफी बढ़ चुका है। यही कारण है कि वो मुकाबले में हील सुपरस्टार का बुरा हाल करने में शायद ही कोई कसर छोड़ना चाहेंगे।

यह बात तो पक्की है कि शिंस्के नाकामुरा मैच में चतुराई का इस्तेमाल करके कोडी रोड्स पर दबदबा बनाने और उन्हें हराने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, कोडी रोड्स एक टॉप सुपरस्टार हैं और वो शायद ही शिंस्के को खुद पर हावी होने देंगे। यही नहीं, रोड्स मैच में नाकामुरा को आसानी से हराते हुए चौंका सकते हैं।

2- WWE Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins को Royal Rumble के लिए अगला प्रतिद्वंदी मिल सकता है

सैथ रॉलिंस ने पिछले हफ्ते Raw में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड किया था। इस मुकाबले में रॉलिंस को मैकइंटायर से काफी फाइट मिली थी। हालांकि, मैच के अंतिम पलों में रिंगसाइड पर डेमियन प्रीस्ट & डॉमिनिक मिस्टीरियो के आने की वजह से ड्रू का मैच से ध्यान भटक गया था।

सैथ इस चीज़ का फायदा उठाकर स्कॉटिश वॉरियर को हराने में कामयाब रहे थे। ऐसा लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर इस हार के साथ ही टाइटल पिक्चर से बाहर हो चुके हैं। अब सैथ रॉलिंस को Royal Rumble 2024 में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करने के लिए नए प्रतिद्वंदी की जरूरत है इसलिए WWE रेड ब्रांड में उनके अगले फिउड की शुरूआत करते हुए चौंका सकती है।

1- WWE Raw में CM Punk और Drew Mcintyre का सैगमेंट देखने को मिल सकता है

सीएम पंक इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए वापसी करने वाले हैं और वापसी के बाद उनका सैगमेंट देखने को मिल सकता है। पंक इस सैगमेंट के दौरान Royal Rumble मैच और द रॉक की वापसी जैसी चीज़ों को लेकर बात कर सकते हैं। बता दें, कुछ हफ्ते पहले ड्रू मैकइंटायर और सीएम का Raw में बैकस्टेज आमना-सामना हुआ था।

देखा जाए तो मैकइंटायर को बेस्ट इन द वर्ल्ड की वापसी से बिल्कुल भी खुशी नहीं हुई है। ऐसा लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर Raw में सैथ रॉलिंस के साथ फिउड का अंत कर चुके हैं इसलिए वो रेड ब्रांड में सीएम पंक को अपना अगला टारगेट बनाते हुए उनके सैगमेंट में दखल दे सकते हैं। दखल देने के बाद ड्रू की पंक के साथ जुबानी जंग देखने को मिल सकती है और वो मेंस Royal Rumble मैच में अपनी एंट्री का भी ऐलान कर सकते हैं।