Create

मौजूदा चैंपियन की करारी हार के बाद WWE में छाई खुशी की लहर, विंस मैकमैहन को मिली थोड़ी राहत

WWE रॉ (Raw) को हुआ फायदा
WWE रॉ (Raw) को हुआ फायदा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) को इस बार थोड़ा बहुत फायदा हुआ है। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड की व्यू्अरशिप 1.557 मिलियन थी। इस हफ्ते थोड़ा बढ़ोत्तरी इसमें देखने को मिली। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप इस बार 1.640 मिलियन रही। कुछ ही दिनों बाद हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) पीपीवी होने वाला है और इससे पहले इस अच्छी खबर से जरूर कंपनी को थोड़ा राहत मिली होगी। सबसे बड़ी बात कि हमेशा की तरह इस बार भी दो मिलियन का आंकड़ा ना पहुंचने का ट्रेेंड जारी रहा।

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने लिया रिटायरमेंट, WWE दिग्गज के साथ जॉन सीना का मैच तय?

WWE Raw को हुआ फायदा

WWE को पिछले एक साल से Raw की वजह से नुकसान हो रहा है। Raw ने इस बार 1.667 मिलियन से शुरूआत की। दूसरे घंटे में ये गिरकर 1.651 मिलियन पहुंच गई। तीसरे घंटे की हालत हमेशा की तरह खराब रही और व्यूअरशिप 1.602 मिलियन हो गई। तीसरे घंटे में व्यूअरशिप हमेशा Raw की खराब रही और इस बार भी ये देखने को मिला।

यह भी पढ़ें:द अंडरटेकर का Hell In a Cell में हुआ ऐतिहासिक मुकाबला, WWE दिग्गज को चीटिंग के बावजूद दी थी करारी शिकस्त

इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए पहले से कुछ ऐलान कर दिए गए थे। कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट इस बार देखने को मिले। Hell in a Cell पीपीवी में होने वाले मैचों के लिए अच्छा बिल्डअप भी इस बार हुआ। WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। इस मैच में बाद में दो नई शर्तें भी जोड़ दी गई।

Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स और ओमोस को भी वाइकिंग रेडर्स के तौर पर नए प्रतिद्वंदी मिल गए। निकी क्रॉस और असुका का मुकाबला इस बार रिया रिप्ली और शार्लेट फ्लेयर के साथ हुआ था। निकी क्रॉस ने रिप्ली को पिन करके इस मैच में जीत हासिल की। मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन रिप्ली को मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से पहली बार पिन किया गया और ये काम क्रॉस ने किया।

यह भी पढ़ें:WWE से निकाले गए 26 साल के दिग्गज ने अचानक रिटायरमेंट का किया ऐलान, 9 दिन पहले AEW में किया था डेब्यू

मेन इवेंट में एलेक्सा ब्लिस के सैगमेंट में शायना बैजलर गेस्ट के रूप में नजर आई। मेन इवेंट का अंत इस बार कुछ अजीब तरह से हुआ। ब्लिस की डॉल लिली ने बैजलर को काफी डराया। रेड ब्रांड को व्यूअरशिप के मामले में हमेशा से नुकसान हो रहा है। कंपनी को कुछ ना कुछ नया इस एपिसोड के लिए करना पड़ेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...