Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 27 जनवरी 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 01 Feb 2020, 12:28 IST

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

रॉयल रंबल पीपीवी के शानदार समापन के बाद फैंस रॉ के एपिसोड के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शानदार काम किया। रॉ के इस एपिसोड में दो टाइटल मैच देखने को मिले। इसके अलावा ऐज ने भी सालों बाद रॉ में वापसी की। WWE ने किसी भी तरह से फैंस को मनोरंजक शो देने की कोशिश की।

हर सिक्के के दो पहलू होते हैं। ठीक उसी प्रकार रॉ के एपिसोड में भी कुछ अच्छी चीज़ें हुई और कुछ खराब चीज़ें भी देखने को मिली। इसलिए हम बात करने वाले हैं रॉयल रंबल के बाद हुए रॉ के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में। 

#1 अच्छी बात: ड्रू मैकइंटायर का ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करना

ड्रू ने रॉयल रंबल मैच जीता था, इसके अलावा वह द बीस्ट को एलिमिनेट भी कर चुके थे। रॉ के एपिसोड की शुरुआत ड्रू के प्रोमो से हुई। उन्होंने इस दौरान बताया कि वह ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने वाले हैं।

 यह रॉ के एपिसोड की सबसे अच्छी चीज़ रही है क्योंकि हर एक फैन दोनों के बीच मुकाबला देखना चाहता है। इसके अलावा लैसनर ने ड्रू पर अटैक भी किया और यहीं से बड़ी दुश्मनी की शुरुआत हुई है। 

#1 बुरी बात: एलिस्टर ब्लैक को अच्छी बुकिंग न देना

एलिस्टर ब्लैक ने रॉ के एपिसोड में एक लोकल कम्पेटिटर के साथ मैच लड़ा। यह मुकाबला चंद सेकंड में खत्म हो गया। एलिस्टर ब्लैक को फिर छोटे सुपरस्टार के साथ मैच में डालना खराब बात रही। 

बडी मर्फी के साथ दुश्मनी के पहले भी वह कई हफ़्तों तक लोकल सुपरस्टार्स के साथ लड़ते रहे। WWE ने फिर उन्हें उसी स्थान पर डाल दिया है। फैंस उन्हें बड़े सुपरस्टार्स के साथ दुश्मनी में देखना चाहते हैं लेकिन WWE ने यहां निराश किया है। 

ये भी पढ़ें:- Royal Rumble 2020 में दिग्गज ऐज की चौंकाने वाली वापसी के 3 बड़े कारण

1 / 3 NEXT
Published 28 Jan 2020, 12:35 IST
Advertisement
Fetching more content...