WWE Raw, 27 नवंबर 2023: 2 अच्छी चीज़ें जो रॉ में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी ज्यादा शानदार रहा। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series: WarGames 2023) के बाद यह Raw का पहला एपिसोड था। इस शो में रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक दोनों नज़र आए।

WWE Raw के एपिसोड में कई जबरदस्त चीज़ें देखने को मिली। इसी बीच कुछ चीज़ों के मामले कंपनी ने थोड़ा निराश भी किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: CM Punk का सैगमेंट

WWE Raw के अंत में सीएम पंक ने प्रोमो कट किया। उन्हें फैंस से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। पंक ने यहां WWE से 10 साल पहले जाने को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने यह भी बताया कि वो वापसी करके बहुत ज्यादा खुश हैं। वो सारी चीज़ें अपने दिल से बोल रहे थे।

सीएम पंक ने एजे ली के बारे में बात की और दिग्गजों से मिली सलाहों का खुलासा किया। पंक ने यह भी कहा कि ज्यादातर लोग उनकी वापसी को लेकर खुश हैं लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं, जिन्हें यह चीज़ पसंद नहीं आई है। उन्होंने खुद को बेस्ट इन द वर्ल्ड बताया और इस जबरदस्त सैगमेंट का अंत हुआ।

1- बुरी बात: भारतीय WWE सुपरस्टार्स इंडस शेर को कमजोर दिखाना

WWE Raw के एपिसोड में टैग टीम टर्मोइल मैच देखने को मिला था। इस मैच में कई बड़ी टैग टीम जोड़ियां देखने को मिली। इसी बीच इंडस शेर भी इन-रिंग एक्शन में नज़र आए। उन्हें काफी समय बाद मौका दिया गया। इस मैच में फैंस दोनों स्टार्स से एक डॉमिनेंट प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे थे।

WWE ने उन्हें बिल्कुल भी ताकतवर नहीं दिखाया। इस मैच में दोनों भारतीय सुपरस्टार्स की आसानी से हार देखने को मिली। कई लोगों को यह चीज़ बिल्कुल पसंद नहीं आई होगी। DIY ने उन्हें रोलअप द्वारा कुछ ही मिनट्स में पराजित कर दिया। इंडस शेर को कमजोर दिखाना खराब चीज़ रही।

2- अच्छी बात: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन का शुरुआती सैगमेंट और मैच में जीत

WWE Raw के एपिसोड की शुरुआत रैंडी ऑर्टन के तगड़े सैगमेंट से देखने को मिली। ऑर्टन ने प्रोमो कट किया और इस बीच रिया रिप्ली ने दखल दिया। उनकी रिया के साथ बहस हुई और इसके बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना ने आकर दिग्गज पर हमला किया।

रैंडी ऑर्टन ने दोनों हील स्टार्स की हालत खराब की और फिर डॉमिनिक को सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज किया ऑर्टन ने सीएम पंक के सैगमेंट के पहले डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना किया। इस मैच में ऑर्टन ने RKO लगाकर एक बड़ी जीत हासिल की।

2- बुरी बात: ड्रू मैकइंटायर का दोबारा WWE वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल स्टोरीलाइन में शामिल होना

WWE Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। Survivor Series 2023 के बिल्डअप से पहले सैथ की ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ ही दुश्मनी देखने को मिली थी। दोनों के बीच Crown Jewel 2023 में मैच भी हुआ था।

सैथ रॉलिंस ने इस मैच में बड़ी जीत अपने नाम की थी। मैकइंटायर की क्लीन हार हुई थी और फैंस को उम्मीद थी कि सैथ को आगे कोई फ्रेश स्टोरीलाइन मिलेगी। Raw के एपिसोड में मैकइंटायर ने सैथ के प्रोमो में दखल दिया और बाद में उनपर हमला भी किया। साफ तौर पर उनके बीच दुश्मनी का अंत नहीं हुआ है।