WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के लिए एक बड़े सैगमेंट का हुआ ऐलान, Elimination Chamber से पहले मचेगा घमासान

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) होने वाला है और इससे पहले रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड का एक एपिसोड होगा। WWE ने दोनों शो को हिट कराने के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है। रेड ब्रांड में अगले हफ्ते एक गौंटलेट मैच तो होगा और इसके अलावा मिज टीवी में इस बार WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

WWE चैंपियन होंगे मिज टीवी में गेस्ट

WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला Elimination Chamber के अंदर 5 सुपरस्टार्स के साथ होगा। मैकइंटायर के अलावा इस मैच में शेमस, रैंडी ऑर्टन, जैफ हार्डी, द मिज और एजे स्टाइल्स हिस्सा लेने वाले हैं। और इससे पहले इनके बीच गौंटलेट मैच अंतिम एंट्री के लिए होगा।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जिनके आगे Elimination Chamber मैच में कोई दूसरा रेसलर टिक नहीं पाया था

द मिज टीवी को द मिज होस्ट करते हैं और उनके साथ जॉन मॉरिसन भी रहते हैं। अगले हफ्ते इसमें गेस्ट ड्रू मैकइंटायर होंगे और जरूर यहां कुछ घमासान देखने को मिल सकता है। गौंटलेट मैच का हिस्सा द मिज भी है और वो भी जरूर कुछ ना कुछ यहां पर धमाल दिखाएंगे। द मिज के पास इस समय मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट भी है और वो इसका भरपूर इस्तेमाल यहां पर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

वैसे अगले हफ्ते रेड ब्रांड के लिए अभी से फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। WWE ने बड़े ऐलान कर के ये बता दिया है कि वो पीपीवी से पहले रेड ब्रांड के अंतिम एपिसोड को शानदार बनाना चाहता है। WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को अगले हफ्ते अपनी चैंपियनशिप चैंबर मैच में डिफेंड करनी है। और इससे पहले वो गौंटलेट मैच का हिस्सा भी रहेंगे, साथ ही साथ द मिज टीवी में भी नजर आएंगे। ये बात अब तय है कि अगले हफ्ते फुल शो WWE में होने वाला है। रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के एपिसोड के बाद जबरदस्त पीपीवी होगा और इसमें दो चैंबर मैच भी होने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।