Create

WWE Raw प्रीव्यू: 04 मार्च, 2019

Enter caption

WWE रॉ का पिछले हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार था क्योंकि एक तरफ जहाँ उसकी शुरुआत की थी रोमन रेंस ने तो उसका अंत किया बतिस्ता ने। इस शो में कई रैसलर्स की वापसी हुई और काफी ज़बरदस्त कहानियां भी बनी जिसमें रोंडा राउजी-बैकी लिंच वाली कहानी काफी ज़बरदस्त थी। इसके साथ साथ रिक फ्लेयर का जन्मदिन था जिसकी वजह से काफी सारे लैजेंड्स शो का हिस्सा बने थे। इस सबके बीच कंपनी ने काफी अच्छे सैगमेंट दिखाए और उसकी वजह से फास्टलेन से एन पहले वाला रॉ एपिसोड काफी महत्वपूर्ण बन गया है। इस शो में काफी धमाल होगा क्योंकि जिन परिस्थितियों में पिछले हफ्ते का शो खत्म हुआ था उनसे इस हफ्ते वाले शो में काफी ज़बरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी।

वैसे इस शो में क्या होगा ये तो आज पता चलेगा लेकिन एक अनुमान के तौर पर आइए आपको बताते हैं कि शो में क्या हो सकता है।

#5 ट्रिपल एच बतिस्ता को जवाब देंगे

Enter caption

ट्रिपल एच को पिछले हफ्ते एक ऐसे गेस्ट से दो चार होना पड़ा जिसकी उन्होंने उम्मीद नहीं की थी। एक समय से हॉलीवुड में काम कर रहे बतिस्ता ने आकर रिक फ्लेयर पर वार कर दिया और इसकी वजह से ट्रिपल एच को स्मैकडाउन 1000 के दौरान बतिस्ता द्वारा कहे गए वो शब्द याद आए, जिसमें उन्होंने ये कहा था कि WWE COO ने 14 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतीं और बहुतसे रैसलर्स को हराया है, लेकिन वो अब तक उन्हें हराने में कामयाब नहीं हुए हैं। इस बात का जवाब देकर वो ना सिर्फ एक नई कहानी की शुरुआत करेंगे बल्कि उससे आनेवाले समय में काफी एक्शन भी देखने को मिलेगा। इन दोनों के बीच अगर एक रिटायरमेंट मैच होने की शुरुआत इस शो से होती है तो ये एक अच्छा कदम होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 शार्लेट फ्लेयर के दो अनचाहे मेहमान रोंडा राउजी और बैकी लिंच

Enter caption

शार्लेट फ्लेयर के दो अनचाहे मेहमान रोंडा राउजी और बैकी लिंच होंगे क्योंकि एक तरफ शार्लेट एकाएक चैंपियनशिप वाली कहानी का हिस्सा बन गई हैं, और हम सब ये जानते हैं कि ये मैच एक सिंगल्स मैच होने वाला था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शायद ये मैच एक ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। एक मैच जिसकी सबको उम्मीद थी, और सर्वाइवर सीरीज में जो होने ही वाला था, लेकिन नाया जैक्स की एक गलती ने इस मैच को रैसलमेनिया के लिए आगे बढ़ा दिया। अब ये बात तो तय है कि बैकी लिंच इस सैगमेंट का हिस्सा होंगी और रोंडा राउजी भी अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए इस सैगमेंट का हिस्सा बनेंगी।

अब इस सैगमेंट में काफी एक्शन होगा, और अगर इसका हिस्सा विंस मैकमैहन भी बन जाएंगे तो फैंस को काफी अच्छा एंटरटेनमेंट मिलेगा।

#3 स्टैफनी मैकमैहन रोंडा राउजी को जवाब देंगी

WWE Photo

स्टैफनी मैकमैहन और रोंडा राउजी के बीच पिछले हफ्ते एक ज़बरदस्त सैगमेंट हुआ था, जिसमें रोंडा राउजी ने बैकी लिंच को वापस लाने की दलील दी थी, जिसके बाद उन्होंने अपना टाइटल रिंग में ही छोड़ दिया था और आखिरकार स्टैफनी मैकमैहन ने उसे अपने पास रख लिया था। इस कहानी को आगे बढ़ाते हुए एलेक्सा ब्लिस ने अपने सैगमेंट में थोड़ी सी जानकारी दी थी, लेकिन ये देखना होगा कि क्या कोई दूसरी महिला रैसलर को चैंपियन बना दिया जाएगा, या फिर शार्लेट फ्लेयर को चैंपियन बना दिया जाएगा।

ये भी मुमकिन है कि एक बैटल रॉयल हो और एक दूसरे से लड़ते हुए कोई और विजेता बने या फिर विंस मैकमैहन आकर रोंडा राउजी को चेतावनी दें कि अगर वो अपना मैच रैसलमेनिया में हार जाती हैं तो वो कंपनी छोड़ देंगी। इस समय ऐसी खबरें हैं कि रोंडा कंपनी छोड़ना चाहती हैं।

#2 रोमन रेंस अपने प्लान्स के बारे में बताएंगे

“There is no other job like this. There’s no other fanbase like you guys,” Reigns says.

रोमन रेंस पिछले हफ्ते फैंस के लिए अच्छी खबर लाए जिसमें उन्होंने बताया कि उनका कैंसर अब ठीक होने की तरफ है, और उसके बाद वो डीन एम्ब्रोज़ वाले मैच के बाद सैथ रॉलिंस के साथ आए तांकि अपने शील्ड के पुराने साथी पर हो रहे वार को बराबर किया जा सके। इसके बाद ये बात तो तय है कि आने वाले समय में शील्ड टीम दोबारा से बनेगी, लेकिन क्या उनका मैच फास्टलेन में होगा या नहीं, ये देखना होगा। हो सकता है कि इनका मैच रैसलमेनिया में हो, और वो डीन के लिए सबसे अच्छा सेनडॉफ होगा।

#1 विंस के फैसलों पर सवाल होंगे

Remembered for wrong

विंस मैकमैहन ने हाल में काफी अजीबोगरीब फैसले किए हैं और अगर उनका काम देखा जाए तो ये भी तय है कि वो काफी आउट ऑफ़ टच हैं। उनके फैसलों पर हो सकता है आनेवाले समय में काफी सवाल हों इसलिए इनके साथ स्टैफनी और ट्रिपल एच का एक सैगमेंट हो सकता है, जिसमें काफी एक्शन होने की उम्मीद है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment