Create

Raw प्रीव्यू: WWE चैंपियन को मिलेगा नया प्रतिद्वंदी, 47 साल के दिग्गज की होगी बहुत ही बुरी हालत?

WWE
WWE

हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के समापन के बाद अब Raw का एपिसोड आयोजित किया जाएगा। हमेशा ही पीपीवी के बाद Raw के एपिसोड खास रहते हैं। WWE ने अबतक कोई घोषणा नहीं की है लेकिन शो जबरदस्त रह सकता है। WWE ने पिछले कुछ हफ्ते से Raw में सुधार किये हैं और अब अगले एपिसोड से भी काफी उम्मीदें रहेगी।

ये भी पढ़ें:- Hell in a Cell, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज की हुई चौंकाने वाली हार, WWE ने गलती करके पीपीवी का मजा किया किरकिरा

Hell in a Cell सही मायने में एक साधारण शो था और इसमें ज्यादा बड़ी चीज़ें नहीं हुई। इस हिसाब से देखा जाए तो अब फैंस को खुश करने के लिए उन्हें Raw को अच्छा बनाना होगा। कुछ नई स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है वहीं WWE बड़े मैचों का आयोजन भी कर सकता है। आइए Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

- एजे स्टाइल्स और ओमोस vs वाइकिंग रेडर्स (Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

एजे स्टाइल्स और ओमोस अपने Raw टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स को वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं। कुछ हफ्ते पहले एक टैग टीम बैटल रॉयल देखने को मिला था। इस मैच में रेडर्स ने जीत दर्ज की थी और उन्हें टाइटल के लिए दिग्गजों के खिलाफ मैच मिल गया। इसके बावजूद अबतक वो रिंग में आमने-सामने नहीं आए हैं।

ये भी पढ़ें:- 2 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Hell in a Cell 2021 में फैंस को निराश किया और 3 जिन्होंने सभी को प्रभावित किया

Raw के एपिसोड में उनके बीच एक टैग टीम मैच का आयोजन हो सकता है। इस दौरान एजे स्टाइल्स और उनके साथी मिलकर अपने टाइटल को डिफेंड कर सकते हैं। उनके बीच मुकाबले के लिए हर कोई उत्साहित रहेगा। इस मैच में टाइटल चेंज के चांस कम रहेंगे। दोनों के बीच मैच की घोषणा नहीं हुई है लेकिन WWE के पास अभी मैच को बुक करने का अच्छा मौका रहेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

- ईवा मरी एक और जीत दर्ज करें?

ईवा मरी ने पिछले हफ्ते अपनी शानदार वापसी की। वो अपने साथ पाइपर निवेन को लेकर आई थीं। ईवा का मुकाबला नेओमी से देखने को मिलने वाला था लेकिन उन्होंने अपनी जगह पाइपर निवेन को मौका दिया। उन्होंने मैच में जबरदस्त काम किया और एक अहम जीत हासिल की।

इस मुकाबले में ईवा मरी ने खुद को विजेता बताया। पाइपर ने ईवा की जगह मैच लड़ा था। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। एक बार फिर निवेन किसी सुपरस्टार का सामना कर सकती हैं और ईवा मरी को बड़ी जीत दिला सकती हैं। Raw में ईवा मरी के इस कैरेक्टर को देखना रोचक रहेगा।

- रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

Hell in a Cell 2021 में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में रिया रिप्ली की वजह से शार्लेट को DQ की मदद से जीत मिली। इसके बावजूद टाइटल चेंज नहीं हुआ और रिया रिप्ली ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

अब Raw में शार्लेट रीमैच की मांग कर सकती हैं और उन्हें इसी एपिसोड में मैच मिल सकता है। WWE उनके बीच नो DQ मैच बुक कर सकता है। इस मैच के बाद रिया रिप्ली और शार्लेट फ्लेयर की दुश्मनी का अंत हो जाना चाहिए। सभी फैंस उन्हें बार-बार स्टोरीलाइन में देखकर बोर हो चुके हैं।

- बॉबी लैश्ले को नया चैलेंजर मिलेगा?

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच Hell in a Cell में मैच देखने को मिला था। मैच में बॉबी लैश्ले ने जीत दर्ज की और अब शर्त के अनुसार ड्रू मैकइंटायर को बॉबी लैश्ले के चैंपियन रहते हुए WWE टाइटल के लिए मैच नहीं मिलेगा। Raw में एक नई दुश्मनी की शुरुआत देखने को मिल सकती है।

बॉबी लैश्ले Raw में आकर ड्रू मैकइंटायर पर मिली बड़ी जीत को लेकर बात कर सकते हैं। इसके अलावा वो अपनी जीत को सेलिब्रेट कर सकते हैं। इस सैगमेंट में कोई सुपरस्टार आकर बॉबी लैश्ले को चैलेंज कर सकता है। WWE का अगला पीपीवी Money in the Bank रहेगा और WWE जल्द ही स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकता है। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर अपनी हार का बदला MVP से ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों बॉबी लैश्ले ने Hell in a Cell मैच में ड्रू मैकइंटायर को हराकर WWE चैंपियनशिप को रिटेन किया

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment