WWE Raw प्रीव्यू: 3 धमाकेदार मैच होंगे, फीन्ड का अगला कदम क्या होगा?

फायरफ्लाई फनहाउस
फायरफ्लाई फनहाउस

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ इस हफ्ते भी काफी एंटरटेनिंग होगा। इसकी एक बड़ी वजह है उसमें होने वाला एक्शन और पुरानी कहानियां जो इस हफ्ते आगे बढ़ेंगी। शो में एक्शन हमेशा ही अच्छा होता था लेकिन पिछले हफ्ते का एपिसोड पहले से बेहतर था। इस समय ब्रे के किरदार फीन्ड ने रेसलिंग और रॉ में धमाल मचाया हुआ है।

इन सबके बीच कंपनी ने कई अन्य मैचेज और सैगमेंट की घोषणा की है जो इस हफ्ते फैंस का मनोरंजन करेंगे। इनमें कुछ एकाएक बने मैच हैं, जबकि कुछ के होने की उम्मीद काफी पहले से थी।

ये भी पढ़ें: WWE Hell In A Cell से पहले लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड द्वारा मैच लड़ने की 5 बड़ी वजह

इस आर्टिकल में हम आपको उन 5 पलों के बारे में बताने वाले हैं जो शो के दौरान हो सकते हैं।

#5 किंग ऑफ द रिंग फाइनल रीमैच

चैड गेबल - बैरन कॉर्बिन
चैड गेबल - बैरन कॉर्बिन

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में जब किंग कॉर्बिन ने गेबल का मज़ाक उड़ाया तो उन्होंने सेरेमनी को ही खत्म कर दिया। इस बात पर ध्यान देते हुए कंपनी ने इस हफ्ते रॉ में इन दो रेसलर्स के बीच एक मैच की घोषणा कर दी है। अब इस मैच के विजेता को नया किंग ऑफ द रिंग बनाया जाएगा या फिर नहीं, ये देखना होगा। एक बात तय है कि इन दो रेसलर्स के बीच की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है।

ये दोनों किस तरह से इस लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे ये देखना दिलचस्प होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि बैरन रॉ तो वहीं चैड स्मैकडाउन का हिस्सा हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि आने वाले वक्त में होने वाले ड्राफ्ट के दौरान चैड रॉ या फिर बैरन स्मैकडाउन का हिस्सा बनने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 क्या निकी जीतेंगी अपना मैच या साशा बढ़त बनाएंगी?

निकी -साशा 
निकी -साशा

निकी क्रॉस पर पिछले हफ्ते साशा बैंक्स ने मैच खत्म होने के बाद भी वार किया था और इसमें उनकी दोस्त बेली ने उनका साथ दिया था। इस हफ्ते रॉ में निकी और साशा एक दूसरे के सामने होंगी तो ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन किसपर बढ़त बनाता है। क्या वो रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए कंटेंडर साशा होंगी या फिर विमेंस टैग टीम चैंपियन निकी क्रॉस?

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से इस साल Survivor Series में Raw बनाम SmackDown नहीं होना चाहिए

#3 बैकी लिंच क्या कहेंगी?

बैकी लिंच 
बैकी लिंच

बैकी लिंच पर पिछले हफ्ते रेफरी पर अटैक करने की वजह से जुर्माना लगाया गया था। इस हफ्ते क्या बैकी अपनी सफाई में कुछ कहेंगी या फिर वो हैल इन ए सैल में साशा बैंक्स के खिलाफ अपने मैच को लेकर बात करेंगी, ये देखना होगा।

#2 फैटल 5वे से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए #1 कंटेंडर निर्धारित होगा

फेटल फाइव वे 
फेटल फाइव वे

ऊपर दी गई तस्वीर में दिखाए गए रेसलर्स हर तरह से यूनिवर्सल चैंपियनशिप वाली कहानी के लिए सही हैं। यहां ये बताना भी जरूरी है कि इसमें से कुछ अपनी कहानियों का हिस्सा हैं जबकि कुछ अन्य को अभी वो पुश नहीं मिली है जिसकी उम्मीद है। इसको देखते हुए ये कहा जा सकता है कि ये पांचों इस मैच को नहीं जीतेंगे क्योंकि सैथ रॉलिंस पहले ही ब्रे वायट से हैल इन ए सैल में लड़ने की इच्छा जता चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Raw और SmackDown में होने वाले बदलाव को लेकर अहम जानकारी सामने आई

#1 क्या ये मैच में दखल देंगे?

दखल
दखल

ब्रे ने अपने काम से सबको फायदा पहुंचाया है। पिछले प्वाइंट में दिए गए मैच में इनका दखल होगा और इसको लेकर किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए। क्या ये मैच से पहले ही अटैक करेंगे, या फिर मैच में कोई नतीजा ना आने पर ये रिंग में आएंगे?

Quick Links

App download animated image Get the free App now