Create

WWE Raw प्रीव्यू: रॉलिंस और बैकी का होगा धमाकेदार मैच, क्या फीन्ड करेंगे अटैक?

सैथ रॉलिंस और एरिक रोवन
सैथ रॉलिंस और एरिक रोवन

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड पूरी तरह से क्राउन ज्वेल पर केंद्रित होगा। इसकी एक बड़ी वजह ये है कि महज तीन दिन बाद कंपनी को सऊदी अरेबिया में प्रदर्शन करना है। ये एक बड़ी वजह है जिसके आधार पर ऐसा माना जा सकता है कि हर मैच और सैगमेंट शो से जुड़े सैगमेंट प्रस्तुत करेगा। इस हफ्ते जितने भी सैगमेंट होने की संभावना है वो सब ऐसा ही इशारा करते हैं।

वैसे तो कई सैगमेंट शो में और बैकस्टेज होते हैं लेकिन कुछ मैच कंपनी के द्वारा शो के दौरान घोषित हैं और उनके कारण रोमांच और एक्शन काफी अच्छा होने वाला है। इसमें लैजेंड्स की रिंग में एंट्री के साथ-साथ कुछ ऐसे मैच भी हैं जो अब तक नहीं हुए हैं। अब इन मैचों की वजह से फैंस खुश होंगे या निराश ये तो रेसलर्स के प्रदर्शन पर निर्भर करता है।

ये भी पढ़ें: किस तरह से बनाए गए WWE के कुछ खास प्रोमो, सैगमेंट और ऐड?

आइए आपको बताते हैं कि शो में क्या हो सकता है।

#5 किंग्स कोर्ट में पहुंचेंगे रुसेव और लाना

रुसेव , लाना और किंग
रुसेव , लाना और किंग

रुसेव और लाना के बीच में बॉबी लैश्ले वाली कहानी पिछले कुछ हफ्तों से चल रही है। इसमें दोराय नहीं है कि ये कहानी आगे भी चलेगी लेकिन क्राउन ज्वेल इस गुरूवार को होने वाला है तो ये सैगमेंट रुसेव और बॉबी के बीच में लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए फायदेमंद होगा। दोनों रेसलर्स क्राउन ज्वेल में अलग टीम्स में हैं, और इसलिए इनके बीच लड़ाई होना लाजमी है। वैसे भी एक्शन ही रोमांच को आगे बढ़ाता है और अगर इस सैगमेंट में दोनों के बीच लड़ाई होती है तो उससे सबको फायदा ही मिलेगा। ना केवल इस कहानी को एक दिशा मिलेगी, बल्कि क्राउन ज्वेल के लिए फैंस के बीच उत्साह भी देखने को मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 क्राउन ज्वेल में मैच से पहले क्या कहेंगे लेजेंड्स?

रिक फ्लेयर और हल्क होगन
रिक फ्लेयर और हल्क होगन

स्मैकडाउन में दोनों लैजेंड्स के बीच एक सैगमेंट हुआ था जिसकी वजह से दोनों टीम्स के बीच शो का मेन इवेंट मैच हुआ था। उस मैच के नतीजे से अलग इस समय ये ध्यान देना होगा कि दोनों रेसलर्स और रेसलिंग लैजेंड्स रिंग में एक दूसरे से क्या कहेंगे? अब जब क्राउन ज्वेल इतना नजदीक है तो क्या कोई बदलाव होगा या फिर किसी नई शर्त को लेकर ये दोनों फैंस के बीच आएंगे।

ये भी पढ़ें: Crown Jewel में सैथ रॉलिंस बनाम द फीन्ड मैंच में एक नई और बड़ी शर्त जोड़ी गई

#3 रिकोशे और ड्रू मैकइंटायर में कौन जीतेगा?

रिकोशे और ड्रू मैकइंटायर
रिकोशे और ड्रू मैकइंटायर

रिकोशे और ड्रू मैकइंटायर टीम होगन और फ्लेयर का हिस्सा हैं। ये दोनों क्राउन ज्वेल में आमने सामने होंगे लेकिन एक टीम के साथ लड़ने से पहले ये दोनों सिंगल्स मैच का रॉ में हिस्सा होंगे। इस दौरान ये देखना होगा कि पिछले हफ्ते जीतने वाले ड्रू क्या इस हफ्ते शो में बढ़त बनाने में कामयाब होंगे या फिर रिकोशे जीत दर्ज करने में कामयाब होंगे।

#2 चैंपियंस के बीच लड़ाई में कौन जीतेगा?

बैकी लिंच और कायरी सेन
बैकी लिंच और कायरी सेन

बैकी लिंच और कायरी सेन चैंपियंस हैं। बैकी जहां रॉ विमेंस चैंपियन हैं तो वहीं कायरी सेन विमेंस टैग टीम चैंपियन हैं। इन दोनों के बीच कभी लड़ाई नहीं हुई है। ये पहलू ही इस मैच की तरफ फैंस का रोमांच बढ़ाने के लिए काफी है। जब आप अपने विरोधी के मूव्स को ना जानते हों तो किसी भी अटैक के लिए तैयार रहना पड़ता है। ये बात ही इस मैच को इतना खास बना देती है।

ये भी पढ़ें: एरिक बिशफ के द्वारा SmackDown छोड़ने के पीछे की संभावित वजह सामने आई

#1 पहली बार मैच में कौन जीतेगा: सैथ या एरिक?

सैथ रॉलिंस और एरिक रोवन
सैथ रॉलिंस और एरिक रोवन

अगर ऊपर दिया गया मैच पहली बार हो रहा है तो ये मैच भी इससे पहले कभी नहीं हुआ है। यही वजह है जिसकी वजह से इसमें एक्शन और जीतने वाले के नाम का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। सैथ यूनिवर्सल चैंपियन हैं जबकि एरिक को हाल में काफी पुश मिला है। वैसे मैच कोई भी जीते, फैंस का मनोरंजन होना तय है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment