WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 21 जून 2021 

WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ

इस हफ्ते हुआ WWE रॉ (Raw) का एपिसोड खत्म हो गया। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के बाद हुआ यह Raw का पहला एपिसोड था और यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE ने मनी इन द बैंक (Money In the Bank) पीपीवी का बिल्डअप करने में देरी नहीं की और शो में MITB लैडर मैच के लिए क्वालीफाइंग मुकाबले देखने को मिले।

यह भी पढ़ें: जिंदर महल ने वापसी करते हुए मचाया बवाल, बॉबी लैश्ले ने खतरनाक मैच के बाद की दिग्गज की बहुत ही बुरी हालत

Raw में कुल मिलाकर 5 क्वालीफाइंग मैच देखने को मिले, जिसमें 3 सिंगल्स (मेंस) मैच हुए और दो टैग (विमेंस) टीम मैच हुए। इन मैचों के जरिए Money In the Bank लैडर मैच के लिए 7 सुपरस्टार्स के लिए क्वालीफाई कर लिया। इसके अलावा बॉबी लैश्ले और रिया रिप्ली के MITB के लिए मऐलान कर दिया गया है।

जिंदर महल ने आखिरकार Raw में वापसी की और साथ ही में उन्होंने अपनी निराशा दिखाते हुए कई गंभीर आरोप भी लगाए। साथ ही में अगले हफ्ते Raw के लिए भी दो जबरदस्त मैचों का ऐलान हुआ।

यह भी पढ़ें: कंपनी को खली रोमन रेंस की कमी, फेमस सुपरस्टार के साथ हुआ बहुत बड़ा धोखा, ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान?

Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और जेवियर वुड्स के बीच Hell in a Cell मैच देखने को मिला, जोकि काफी ज्यादा जबरदस्त मैच हुआ। इस मैच के बाद जो कुछ भी देखने को मिला काफी चौंकाने वाला रहा।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) बॉबी लैश्ले और MVP ने Raw की शुरुआत की। इस बीच Money In the Bank के लिए कोफी किंग्सटन ने लैश्ले को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया, जिसे बॉबी लैश्ले ने स्वीकार भी कर लिया। इस सैगमेंट के अंत में बॉबी लैश्ले vs जेवियर वुड्स Hell in a Cell मैच को भी ऑफिशियल किया गया।

यह भी पढ़ें -) Money In the Bank लैडर मैच में WWE Raw से क्वालीफाई करने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट: दिग्गजों की हुई करारी हार

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#) WWE Raw में रिकोशे ने एजे स्टाइल्स को हराया और इसी के साथ MITB मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया। इस मैच में वाइकिंग रेडर्स द्वारा दखल देने का नुकसान एजे स्टाइल्स को हुआ।

#) WWE Raw में नेओमी और असुका ने ईवा मैरी और डूड्रॉप को हराया। इसी के साथ नेओमी और असुका ने विमेंस MITB मैच के लिए क्वालीफाई किया।

#) एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने WWE Money In the Bank के लिए Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर मैच का ऐलान किया।

#) बैकस्टेज एक सैगमेंट के दौरान मैंडी रोज और डैना ब्रुक ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन को काफी परेशान किया।

#) जॉन मॉरिसन ने WWE Raw में रैंडी ऑर्टन को हराते हुए MITB मैच के लिए क्वालीफाई किया।

#) एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस ने WWE Raw में नाया जैक्स और शायना बैजलर को हराते हुए विमेंस MITB मैच के लिए क्वालीफाई किया।

#) WWE Raw में आखिरकार जिंदर महल की वापसी देखने को मिली। महल, एलेक्जेंडर और जैफ हार्डी ने निराशा जताई कि उन्हें MITB के लिए मौका नहीं दिया गया।

#) रिडल ने WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर को हराते हुए बड़ा उलटफेर किया और साथ ही में MITB मैच के लिए क्वालीफाई किया।

#) Raw के मेन इवेंट में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने Hell in a Cell मैच में जेवियर वुड्स को हराया।