Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 5 जुलाई 2021 

WWE Raw के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
WWE Raw के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
EXPERT COLUMNIST

इस हफ्ते हुआ WWE रॉ (Raw) का एपिसोड खत्म हो गया है। पिछले हफ्ते की तुलना इस हफ्ते Raw में काफी कुछ देखने को मिला और साथ ही में कई सुपरस्टार्स की वापसी भी शो में देखने को मिली। कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston), रिडल (Riddle), जिंदर महल (Jinder Mahal), अली (Ali) ने काफी ज्यादा प्रभावित किया।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- जिंदर महल और उनके साथियों ने दिग्गज का किया बुरा हाल, फेमस सुपरस्टार ने टूटे पैर के साथ मचाया बवाल

हालांकि पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी रैंडी ऑर्टन की कमी काफी ज्यादा खली, तो यूएस चैंपियन शेमस भी एक्शन से दूर नजर आए हैं। शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली ने एक दूसरे के साथ माइंड गेम खेले। साथ ही में 8 विमेंस टैग टीम मैच भी Raw में देखने को मिला।

आखिरकार जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर के बीच सिंगल्स मैच हुआ और इस मैच का अंत जिस तरह से हुआ उससे एक बात साफ है कि यह फिउड अभी बिल्कुल भी खत्म नहीं हुई है। हालांकि कंपनी इसे किस तरह आगे लेकर जाती है, यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

यह भी पढ़ें: WWE में दिनभर की प्रमुख खबरें- भारतीय सुपरस्टार्स ने द ग्रेट खली को लेकर किया खुलासा, शाहरुख खान का हुआ जिक्र

Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और MVP vs न्यू डे (कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स) का मुकाबला देखने को मिला। निश्चित ही इस मैच के नतीजे से बॉबी लैश्ले बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे और वो अपनी वापसी को यादगार बनाने में नाकाम साबित हुए।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) मिज टीवी के साथ Raw की शुरुआत हुई। इसमें जॉन मॉरिसन, रिडल, रिकोशे और ड्रू मैकइंटायर नजर आए। इस बीच एजे स्टाइल्स और ओमोस ने भी इसमें दखल दिया। अंत में सभी सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। यहां तक पहले ओमोस ने रिडल को लैडर से गिराया और स्टाइल्स ने उनके पैर पर अटैक भी किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 12 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now