WWE में दिनभर की प्रमुख खबरें: भारतीय सुपरस्टार्स ने द ग्रेट खली को लेकर किया खुलासा, शाहरुख खान का हुआ जिक्र

WWE
WWE

भारतीय मूल के सुपरस्टार्स ने शेयर किया शाहरुख खान की फेमस फिल्म का डायलॉग, WWE के ऊपर कसा 'तंज'

WWE द्वारा कुछ समय पहले दो भारतीय सुपरस्टार्स समीर और सुनील सिंह (Bollywood Boyz) को रिलीज कर दिया था। हालांकि यह दोनों ही सुपरस्टार्स अपने भविष्य के लिए सकारात्मक हैं और उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म के फेमस डायलॉग को पोस्ट करते हुए अपने फैंस को खास संदेश दिया है।

"पूर्व WWE चैंपियन का जॉन सीना के साथ शुरूआत में मैच नहीं हुआ और इसके लिए भगवान का शुक्रिया"

WrestleMania 31 में जॉन सीना और रुसेव का मुकाबला हुआ था, जिसमें जीत सीना की हुई थी। हालांकि हाल ही में रुसेव की पत्नी लाना ने काफी अहम खुलासा किया है। लाना के मुताबिक रुसेव के करियर की शुरुआत में उनका मुकाबला जॉन सीना के साथ नहीं हुआ इसके लिए वो काफी खुश हैं । लाना और रुसेव इस समय दोनों ही WWE का हिस्सा नहीं है।

Battleground 2017 में भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली की वापसी को लेकर फेमस सुपरस्टार्स ने दी अहम जानकारी

जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE Battleground में चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस मैच में द ग्रेट खली ने वापसी करते हुए महल की मदद की थी। अब बॉलीवुड बॉयज ने द ग्रेट खली की वापसी को लेकर बहुत ही अहम जानकारी दी है। खली की मदद से ही जिंदर महल WWE चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब हुए थे।

"WWE Survivor Series 2017 में ब्रॉक लैसनर और जिंदर महल का मैच होता तो मजा आता और हमें भी फायदा मिलता"

WWE Survivor Series 2017 में चैंपियन vs चैंपियन मैच के तहत जिंदर महल और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला होना था। हालांकि Survivor Series से पहले जिंदर महल अपनी WWE चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स के खिलाफ हार गए थे, जिसकी वजह से Survivor Series में स्टाइल्स और लैसनर का मैच हुआ था। बॉलीवुड बॉयज ने इस मैच को लेकर अपनी राय रखी और कहा कि महल vs लैसनर का मैच होता, तो इससे उन्हें भी काफी फायदा होता।

WWE ने RK-BRO के 10 मजेदार पलों की जारी की लिस्ट, देखिए वीडियो

इस समय WWE Raw में रैंडी ऑर्टन-रिडल की जोड़ी काफी ज्यादा शानदार काम कर रही है। इस अनोखी जोड़ी का नाम RKO-BRO रखा गया है। WWE ने हाल ही में रैंडी ऑर्टन और रिडल के बेस्ट पलों की लिस्ट को जारी किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment