Create
Notifications

WWE ने RK-BRO के 10 मजेदार पलों की जारी की लिस्ट, देखिए वीडियो

WWE ने टीम आरकेब्रो के अच्छे पलों को किया साझा
WWE ने टीम आरकेब्रो के अच्छे पलों को किया साझा
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE ने हाल में पूर्व यूएस चैंपियन मैट रिडल (Matt Riddle) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को एक साथ आने का मौका दिया। इस जोड़ी के आते ही एक्शन एवं एंटरटेनमेंट में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली। दरअसल इन दोनों के साथ आने से टैग टीम डिवीजन को फायदा हुआ है जो अब तक खराब प्रदर्शन कर रही थी।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

मैट रिडल काफी मजाकिया हैं जबकि रैंडी ऑर्टन काफी संजीदा हैं। यही वजह है कि इनकी जोड़ी को इतना पसंद किया जा रहा है और ये काम को भी अच्छे से कर रहे हैं। आइए आपको उन पलों के बारे में बताते हैं जो इन दोनों के साथ आने के बाद से फैंस को देखने को मिले हैं और वो मनोरंजित हो रहे हैं।

WWE ने टीम आरकेब्रो के अच्छे पलों को किया साझा

टीम आरकेब्रो का निर्माण उस समय हुआ जब रिडल अपना यूएस टाइटल हार गए जबकि रैंडी ऑर्टन अपने लिए कहानी की तलाश कर रहे थे। इन्होंने सबसे पहला चौंकाने वाला पल उस समय दिया जब ये दोनों साथ आए क्योंकि लोग इनको साथ देखने की उम्मीद भी नहीं कर रहे थे। रिडल और ऑर्टन के साथ आते ही उस डिवीजन में भी रोमांच आ गया जिसमें अब तक कोई खास एक्शन देखने को नहीं मिल रहा था। ये इन दोनों की पहली जीत थी।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE सुपरस्टार दिलशेर शैंकी के बारे में नहीं जानते होंगे

एक रेसलर के लिए वो पल खास होता है जब वो अपने टैग टीम पार्टनर के लिए कुछ अच्छा कर सके। यही हमें तब देखने को मिला जब रैंडी ऑर्टन ने रिडल को एक पिन से बचाने का प्रयास किया। इन दोनों की टैग टीम इस हफ्ते सुर्खियों में इसलिए थी क्योंकि मैट रिडल ने अपने टैग टीम पार्टनर की जगह लेकर एक Money In The Bank क्वालीफाइंग मैच में हिस्सा लिया था जिसे आखिरकार ड्रू मैकइंटायर को जीतने में सफलता प्राप्त हुई।

ये भी पढ़ें: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को मिला भारतीय नामों को पुकारने का अनोखा चैलेंज, जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...