Create
Notifications

14 बार के पूर्व WWE चैंपियन द्वारा 35 साल के फेमस सुपरस्टार के साथ आने का कारण सामने आया

रैंडी ऑर्टन और रिडल
रैंडी ऑर्टन और रिडल
reaction-emoji
Deepak M

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) इस हफ्ते WWE Raw में एक बेबीफेस सुपरस्टार बन गए, क्योंकि उन्होंने सेड्रिक एलेक्जेंडर (Cedric Alexander) और शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) को हराने के लिए रिडल (Riddle) के साथ मिलकर काम किया। पिछले हफ्ते Raw में रिडल ने रैंडी ऑर्टन को हराया था।

रिडल WrestleMania 37 में शेमस के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप हार गए थे। WrestleMania के बाद वे RAW में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले से हार गए। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि इसके बाद WWE रिडल को अब पुश नहीं देगी। लेकिन WWE में पहले उन्हें रैंडी ऑर्टन के खिलाफ बड़ी जीत मिली और अब वह रैंडी ऑर्टन के टैग टीम पार्टनर बन गये है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

Fightful के अनुसार ऑर्टन रिडल के साथ काम करने के पक्ष में थे‌, और यह प्लान भी रैंडी ऑर्टन ने ही दिया था। यह कहा जा रहा है कि, WrestleMania 37 में हार के बावजूद रिडल को शेमस के खिलाफ और मैच देने का प्लान था, लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया।

Fightful के अनुसार, WrestleMania 37 में हार के बावजूद रिडल और शेमस कई मैचों में एक दूसरे का सामना करने वाले थे। जाहिर है, कि प्लान बदल दिए गए, क्योंकि ऑर्टन रिडल के साथ काम करने और किए गए बदलावों के पक्ष में थे।

यह भी पढ़ें: "WWE ने जॉन सीना को हील नहीं बनाकर बहुत बड़ी गलती की"

रैंडी ऑर्टन और रिडल के लिए WWE में आगे क्या हैं?

रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी काफी अविश्वसनीय है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह टैग टीम आगे कितनी सफल होगी। कई फैंस रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी की तुलना केन और डैनियल ब्रायन से कर रहे हैं।

यह भी संभव है कि बहुत जल्दी ही रैंडी ऑर्टन सही समय पर रिडल पर हमला कर सकते हैं, और बहुत कम समय में ही यह टैग टीम टूट सकती हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के साथ लड़ने को लेकर WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...