3 Raw सुपरस्टार्स जो Money In The Bank लैडर मैच का हिस्सा बन सकते हैं

ओवेंस और रॉलिंस
ओवेंस और रॉलिंस

रेसलमेनिया पीपीवी का सफलतापूर्वक समापन हो गया है। अब WWE का अगला लक्ष्य मनी इन द बैंक पीपीवी रहेगा। हर साल रेसलमेनिया के बाद इस इवेंट का आयोजन होता है और यहां लैडर मैच देखने को मिलते हैं। इस इवेंट का WWE के लिए काफी महत्व है क्योंकि ब्रीफकेस के लिए होने वाले दो मैच हमेशा रोचक रहते हैं।

मनी इन द बैंक लैडर मैच में रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हैं। इसके अलावा मेंस और विमेंस स्टार्स का अलग मनी इन द बैंक लैडर मैच देखने को मिलता है। इस मैच को जीतने वाले स्टार्स को एक ब्रीफकेस मिलता है जिसे वो अपने ब्रांड के वर्ल्ड चैंपियन पर कैश-इन कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- 9 साल बाद WWE में वापसी करने वाले दिग्गज ऐज ने 17 बड़े स्टार्स के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

दोनों शोज़ से स्टार्स इस बड़े मैच का हिस्सा होंगे। खैर, रॉ में ऐसे कई स्टार्स है जो इस बड़े मैच का हिस्सा बन सकते हैं। इसके बावजूद WWE कुछ चुनिंदा स्टार्स को मौका दे सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 रॉ सुपरस्टार्स के बारे में जो मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा हो सकते हैं।

#3 केविन ओवेंस

केविन
केविन

केविन ओवेंस ने हाल ही में सैथ रॉलिंस को रेसलमेनिया 36 में हराया और उनके पास काफी अच्छा मोमेंटम है। WWE इस चीज़ को देखते हुए ओवेंस को लैडर मैच का हिस्सा बना सकता है। केविन को इससे एक नई शुरुआत मिलेगी।

यहां से वे एक नई स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं और संभावित रूप से मैच में विजेता भी बन सकते हैं। केविन को मैच में डालने से फैंस भी मुकाबले को लेकर उत्साहित रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक को WWE अपना अगला टॉप स्टार मानती है और इस वजह से उन्हें अबतक सिर्फ एक हार मिली है। पॉल हेमन को एलिस्टर ब्लैक काफी पसंद है और वे उनपर काफी विश्वास करते हैं।

इस वजह से ब्लैक मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा बन सकते हैं। अगर WWE उन्हें मैच में डालता है तो फिर उनकी संभावित रूप से इस मैच को जीतना भी चाहिए। WWE को ब्लैक पर भरोसा करके उन्हें इस मैच में बुक जरूर करना चाहिए।

#1 सैथ रॉलिंस

रॉलिंस
रॉलिंस

सैथ रॉलिंस ने रॉ के अंतिम एपिसोड में अपनी हार के बाद काफी निराशा जताई थी। वे काफी नाराज नजर आ रहे थे और ये इशारा है कि वे फिर इतिहास दोहराना चाहते हैं। वो मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

उनके पास कोई बड़ी स्टोरीलाइन नहीं है और इस वजह से WWE उन्हें इस मैच में डाल सकता है। वे भले मैच न जीते लेकिन वो इस मुकाबले को रोचक बना सकते हैं क्योंकि वे एक शानदार परफॉर्मर हैं।

ये भी पढ़ें:- अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड के लिए कंपनी ने 5 बड़े मैचों का ऐलान किया