WWE में Damian Priest और Drew Mcintyre के बीच हुए सभी मैचों की लिस्ट, Clash at the Castle से पहले जानें किसके पलड़ा है भारी?

WWE
WWE Clash at the Castle में होने वाला है वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच (Photo: WWE.com)

Damian Priest vs Drew Mcintyre Head to Head record: WWE Clash at the Castle 2024 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को ड्रू मैकइंटायर चैलेंज करने वाले हैं। ग्लासगो, स्कॉटलैंड में दोनों सुपरस्टार्स आमने-सामने होने वाले हैं और फैंस भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह पहला मौका नहीं होगा जब यह दोनों स्टार्स रिंग में आमने-सामने आने वाले हैं। इससे पहले WWE रिंग में प्रीस्ट और मैकइंटायर के बीच तीन मुकाबले देखने को मिले हैं। इन तीन में दो मौकों पर प्रीस्ट को जीत मिली है, तो स्कॉटिश वॉरियर ने एक बार जीत दर्ज की है।

आपको बता दें कि दोनों के बीच दो सिंगल्स मैच हुए हैं, जिसमें एक मैच मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने जीता है और एक बार जीत ड्रू को मिली है। इसके अलावा आखिरी बार यह दोनों स्टार्स WrestleMania XL में आमने-सामने आए थे, जहां प्रीस्ट ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी।

WWE में डेमियन प्रीस्ट vs ड्रू मैकइंटायर के बीच कब-कब मैच हुआ और उनका क्या नतीजा रहा?

#) Raw, 30 अगस्त 2021: यूएस चैंपियनशिप के लिए डेमियन प्रीस्ट vs ड्रू मैकइंटायर vs शेमस के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। यहां पर प्रीस्ट ने मैकइंटायर और शेमस को शिकस्त देते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) Raw, 22 जनवरी 2024: ड्रू मैकइंटायर और डेमियन प्रीस्ट के बीच मेन इवेंट में मैच देखने को मिला था। यहां पर स्कॉटिश वॉरियर ने प्रीस्ट को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की।

#) WWE WrestleMania XL, नाईट 2: डेमियन प्रीस्ट ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैशइन किया और अंत में स्कॉटिश वॉरियर को पिन करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।

गौर करने वाली बात यह है कि ड्रू मैकइंटायर और डेमियन प्रीस्ट के बीच जो दो सिंगल्स मैच हुए हैं उसका अंत क्लीन नहीं रहा था। मैकइंटायर की जीत में आर ट्रुथ का अहम योगदान रहा था, तो प्रीस्ट ने पंक द्वारा मैकइंटायर के ऊपर किए गए अटैक का फायदा उठाते हुए जीत दर्ज की थी।

इसी वजह से देखना होगा कि जब Clash at the Castle में दोनों स्टार्स आमने-सामने आएंगे तो मैकइंटायर अपने देश में बदला लेने में कामयाब होते हैं या प्रीस्ट बतौर चैंपियन अपना रन बरकरार रखने में कामयाब होते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now