Create

द फीन्ड को जिंदा जलाने वाले WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को मिला रेट्रीब्यूशन ज्वाइन करने का ऑफर

PANKAJ

WWE टीएलसी में रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को जिंदा जला दिया था और इसके बाद लगातार इस बार की चर्चा हो रही है। WWE के इस पीपीवी में ये काफी भयानक सीन फैंस को देखने को मिला था। सभी को लगा था कि इनकी फ्यूड अब खत्म हो गई है लेकिन WWE RAW के इस हफ्ते के एपिसोड में ये राइवलरी आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो TLC 2020 के बाद ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को मिला बड़ा ऑफर

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने रैंडी ऑर्टन से कर दिया कि द फीन्ड यहीं हैं। रैंडी ऑर्टन ने ट्वीटर पर ट्वीट के जरिए बेबी योदा और मानडेलोरिय को लेकर अपना प्यार जताया। रेट्रीब्यूशन फैक्शन के सदस्य ने इसके बाद रैंडी ऑर्टन को बडा़ ऑफर दिया।

इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में टी-बार ने रिकोशे को हराया था और इसके बाद रेट्रीब्यूशन के सभी मेंबर्स ने जश्न मनाया था। टी- बार ने ही रैंडी ऑर्टन को रेट्रीब्यूशन ज्वाइन करने का ऑफर दिया है। रेट्रीब्यूशन ने हाल ही में रिकोशे को बहुत बार अपना शिकार बनाया है। रिकोशे से वो बार-बार उनका फैक्शन ज्वाइन करने की बात कह रहे हैें। अब रैंडी ऑर्टन को भी उन्होंने ये बात कही है।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

क्या रैंडी ऑर्टन इस ट्वीट का जवाब देंगे? ये सबसे बड़ा सवाल सभी के दिमाग में इस समय है। रैंडी ऑर्टन को सबसे बेस्ट माना जाता है। साल 2020 में उन्होंने दिखा दिया है कि क्यों उन्हें लैजेंड किलर कहते हैं। ये साल उनके लिए काफी खास रहा है। रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड के साथ जो किया इसके बाद वो और भी चर्चा में आ गए है। WWE इतिहास में सबसे बेस्ट हील उन्हें माना जाता है लगातार उन्होंने ये दर्शा दिया है। वैसे तो रैंडी ऑर्टन को इस समय किसी भी फैक्शन की जरूरत नहीं है। लेकिन आने वाले समय में वो इस फैक्शन को आगे बढ़ाने में इसके साथ जुड़ भी सकते हैं। फिलहाल रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड की स्टोरीलाइन पर सभी की नजरें टिकी हुई है। आगे आने वाले एपिसोड्स में द फीन्ड की वापसी होगी और इसके बाद कुछ नया जरूर होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...