Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर के साथ Royal Rumble मैच में हुई थी बहुत बड़ी चीटिंग, 3 खतरनाक सुपरस्टार्स ने अटैक करते हुए किया था बाहर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 21 Jan 2021
फ़ीचर

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) साल 2012 में WWE में वापसी के बाद से ही सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं। बड़े-बड़े सुपरस्टार्स भी उनके खिलाफ रिंग में उतरने से पहले 2 बार सोचते होंगे। वो चाहे एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार हों लेकिन WWE के लिए हमेशा बड़े फायदे का सौदा साबित होते आए हैं।

साल 2016 में ब्रॉक लैसनर ने Royal Rumble पीपीवी से 2 हफ्ते पहले धमाकेदार वापसी की, लेकिन उस समय द वायट फैमिली भी चरम पर थी। एक ऐसा हील फैक्शन जो बड़ी-बड़ी टीमों पर भारी पड़ रहा था, जिसके लीडर ब्रे वायट(Bray Wyatt) रहे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर के साथ मैच लड़ना चाहते हैं

Royal Rumble पीपीवी से पूर्व एक RAW एपिसोड के एक सैगमेंट में वायट फैमिली ने द बीस्ट पर हमला कर दिया था। यहीं से तय हो चला था कि मल्टी-मैन मैच में ब्रॉक लैसनर और वायट फैमिली के मेंबर्स के बीच कुछ ना कुछ घटना जरूर घटने वाली है।

Royal Rumble मैच में लैसनर ने नंबर-23 पर एंट्री ली, जिन्होंने आते ही एरिक रोवन(Erick Rowan) और ल्यूक हार्पर(Luke Harper) जैसे हैवीवेट सुपरस्टार्स को जर्मन सुपलेक्स लगाने शुरू कर दिए। लेकिन इस मैच में ब्रॉक लैसनर को एक नहीं, 2 नहीं बल्कि 3 सुपरस्टार्स ने चीटिंग करते हुए हराया था।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब छोटे कद के सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर पर भारी पड़े

ब्रॉक लैसनर के साथ हुई थी बहुत बड़ी बेईमानी

नंबर-27 पर हुई ब्रे वायट की एंट्री से पहले ही वायट फैमिली में उनके तीनों टीम मेंबर्स को द बीस्ट एलिमिनेट कर चुके थे। लेकिन तीनों बेईमानी कर दोबारा रिंग में आए और ब्रॉक लैसनर पर पूरी ताकत से अटैक करना शुरू कर दिया।

लैसनर खुलेआम वायट फैमिली की चीटिंग का शिकार बने थे, लेकिन उन्हें वायट फैमिली से अपने बदले को पूरा करने का WWE में कभी मौका नहीं मिल पाया। इसके बजाय आगे चलकर वो डीन एम्ब्रोज़ के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने। एम्ब्रोज़, जिन्हें लैसनर ने Wrestlemania 32 के नो होल्ड्स बार्ड स्ट्रीट फाइट मैच में हार झेलनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब Royal Rumble मैच में सुपरस्टार्स को धोखे से एलिमिनेट कर दिया गया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 21 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now