WWE Royal Rumble विनर ऐज का खुलासा, बताया कि क्यों वो वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन से लड़ना चाहते थे

Ankit
WWE
WWE

WWE हॉल ऑफ फेम ऐज (Edge) ने आखिरकार बता किया कि वो रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ WWE में वापसी के बाद लड़ना चाहते थे। ऐज (Edge) ने कहा कि वो रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ लड़कर अपनी काबिलियत को नाप सकते थे। इसलिए वो रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ लड़ना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: लैसनर और गोल्डबर्ग को परेशान करने वाले फेमस सुपरस्टार ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया सरप्राइज

ऐज ने WWE में पिछले साल लगभग 9 सालों बाद Royal Rumble में वापसी की थी। जिसके बाद से रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उनका फ्यूड चला। दोनों के बीच दो मुकाबले हुए और ऐज को चोट के कारण फिर से रेसलिंग छोड़नी पड़ी थी। ऐज ने खुलकर WWE टेलीकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बताया कि क्यों रैंडी ऑर्टन के खिलाफ WWE में वापसी के बाद लड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऐज की ऐतिहासिक जीत और 40 साल के दिग्गज की धोखे से हार के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

मैं वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़ना चाहता था। मैं देखना चाहता था कि मैं कहा खड़ा होता था। हम दोनों का तालमेल अच्छा है दोनों के बीच इतिहास पुराना था। जिसके चलते हम लड़ें। हालांकि मैं एक नया विरोधी चाहता हूं एक नई कहानी के साथ।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

WWE Raw में हुआ था ऐज और रैंडी ऑर्टन का मैच

ऐज ने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ WrestleMania 36 में मैच जीत लिया था जिसके बाद दोनों भिड़ंत Backlash में हुई थी। इस हफ्ते Raw में ऑर्टन और ऐज का मैच हुआ जिसको दिग्गज ऐज ने जीत लिया। ऐज ने साफ किया है कि वो खुद पर काम कर रहे हैं और जिम्मेदारी लेने को तैयार है। Royal Rumble 2021 में ऐज ने पहले नंबर पर एंट्री की थी और विजेता बनकर सामने आए। इससे पहले साल 2010 में ऐज ने इस पहली बार जीता था। अब देखना होगा कि ऐज किसके खिलाफ WrestleMania में लड़ते हैं क्योंकि उनके पास रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर जैसे विरोधी है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links