WWE Rumor राउंडअप: ब्रॉन स्ट्रोमैन कब तक बने रहेंगे चैंपियन, सिजेरो ने ठुकराई कपंनी की मांग

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

आज हम बात करने वाले हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन कब तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे, कैसे रैंडी ऑर्टन और ऐज की वजह से पूर्व विमेंस सुपरस्टार को कंपनी छोड़नी पड़ी। इसके अलावा सिजेरो द्वारा डब्लू डब्लू ई (WWE) के एक आयडिया को रिजेक्ट करने के बारे में भी आपको अपडेट मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में AEW में जा चुके हैं

# ऐज और रैंडी ऑर्टन के कारण महिला रेसलर ने छोड़ी थी कंपनी

youtube-cover

पूर्व WWE डीवा एमी वेबर ने अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया है कि ऐज और रैंडी ऑर्टन के कारण उन्हें साल 2005 में कंपनी छोड़नी पड़ी थी। उन्होंने बताया कि कैसे फ्लाइट में ऑर्टन ने उनकी चेयर को पीछे से आकर धक्का मारा था जिससे मैं नीचे गिर पड़ी थी। वहीं ऐज के बर्ताव से भी वो ज्यादा खुश नहीं थीं।

# जब सिजेरो ने ठुकराई WWE की मांग

youtube-cover

सिजेरो को अपनी अविश्वसनीय ताकत के लिए जाना जाता है और WWE ने एक बार उन्हें बिग शो पर सिजेरो स्विंग लगाने के लिए कहा था। लेकिन उन्होंने बिग शो के बॉडी साइज़ और बॉडी वेट को ध्यान में रख ऐसा करने से इंकार कर दिया था। इससे उन्हें गंभीर चोट भी लग सकती थी।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन कब तक बने रहेंगे यूनिवर्सल चैंपियन

youtube-cover

रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग को हराकर ब्रॉन स्ट्रोमैन पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। अब PW Torch की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि द मॉन्स्टर अमंग मेन को जल्द ही टाइटल गंवाना पड़ सकता है। उन्हें केवल रोमन रेंस की भरपाई करने के लिए चैंपियन बनाया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# विंस मैकमैहन ने कैसे रिक फ्लेयर कि मदद की

youtube-cover

रिक फ्लेयर हाल ही में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के 'ब्रोकन स्कल्स सेशंस' पर मेहमान बनकर आए। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके फ्लेयर ने कहा कि पिछले साल क्राउन ज्वेल के लिए सऊदी अरब जाने से पहले ही विंस ने उन्हें चेक़ दे दिया था। आमतौर वो किसी को एडवांस पेमेंट नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो साल 2020 में WWE छोड़ चुके हैं

# पहले MITB लैडर मैच का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे ऐज

youtube-cover

साल 2005 में हुए सबसे पहले मनी इन द बैंक लैडर मैच ने ऐज का पूरा करियर संवार दिया था लेकिन ऐज उस मैच का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। उनका कहना था कि वो उस समय लगातार लैडर मैचों का हिस्सा बनने से तंग आ चुके थे। उस समय उन्हें नहीं पता था कि उन्हें उस मैच में जीत के लिए बुक किया गया था।