WWE Rumor राउंडअप: समरस्लैम के मैच में बड़ा बदलाव, कार्मेला ऑन-स्क्रीन क्यों नहीं आ रहीं

कोरी ग्रेव्स और कार्मेला
कोरी ग्रेव्स और कार्मेला

आज हम बात करने वाले हैं उन WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें एजे स्टाइल्स अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं, वहीं समरस्लैम में बड़े बदलाव के अलावा इस आर्टिकल में आपको विंस मैकमैहन द्वारा रद्द किए गए एक बड़े प्लान के बारे में भी जानकारी मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे समरस्लैम 2020 यादगार बन सकता है

एजे स्टाइल्स के WWE में बेस्ट फ्रेंड्स

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स से ट्विच स्ट्रीम पर एक फैन ने उनसे WWE रोस्टर के सबसे पक्के दोस्तों के बारे में सवाल पूछा। उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए एक स्मैकडाउन सुपरस्टार का नाम लिया और एक रॉ सुपरस्टार का।

उन्होंने कहा, "लंबे समय से चोटिल चल रहे ज़ेवियर वुड्स मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, दूसरी ओर समोआ जो के साथ भी मेरे संबंध बहुत अच्छे हैं।"

WWE की पहली फ्रेंच महिला रेसलर

फ्रेंच महिला रेसलर अमेल ने पुष्टि की है कि उन्होंने WWE के साथ डील साइन कर ली है। उन्होंने एक ट्विटर पोस्ट साझा करते हुए इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, "मैं आपकी सबसे नई NXT UK सुपरस्टार्स में से एक हूँ और WWE में आने वाली पहली फ्रेंच महिला रेसलर बनने का भी मुझे गौरव प्राप्त हुआ है।"

WWE समरस्लैम के मैच में बड़ा बदलाव

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

WWE समरस्लैम 2020 के लिए डोमिनिक और सैथ रॉलिंस के बीच मैच की पुष्टि पहले ही कर दी गई थी लेकिन अब इस मुकाबले में एक नई और अनोखी शर्त को जोड़ा गया है।

WWE ने हाल ही में पुष्टि की है कि रॉलिंस और डोमिनिक का मैच स्ट्रीट फाइट नियमों के तहत लड़ा जाएगा। इससे पहले रॉलिंस ने पिछले हफ्ते कहा था कि उन्हें डोमिनिक द्वारा हथियारों के प्रयोग से भी कोई आपत्ति नहीं है।

कार्मेला WWE टीवी पर क्यों नहीं दिखाई दे रहीं

कार्मेला
कार्मेला

कार्मेला काफी समय से WWE टीवी पर नजर नहीं आई हैं इसलिए सोशल मीडिया पर फैंस सवाल उठाने लगे हैं कि पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन को हुआ क्या है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वो कोरी ग्रेव्स के साथ Bare With Us पॉडकास्ट में नजर आई थीं लेकिन कार्मेला पॉडकास्ट को छोड़ रिंग में वापसी करना चाहती हैं।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने कैंसिल किया था बड़ा प्लान

एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी
एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी

Wrestling Observer की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक विंस मैकमैहन ने एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी की स्टोरीलाइन के प्लांस को कई बार कैंसिल कर दिया था। लेकिन अब कोई विकल्प ना बचा होने के कारण विंस ने एक बार फिर इन्हीं टॉप सुपरस्टार्स का रुख किया है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपने दुश्मन के घर में घुसकर बुरी तरह हमला किया

जॉन सीना के मुताबिक 2 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स सबसे अच्छा काम कर रहे हैं

जॉन सीना
जॉन सीना

पिछले 5 महीने पूरी दुनिया के लिए एक अभिशाप की तरह रहे हैं और इस दौरान WWE को बिना लाइव ऑडियंस के इवेंट्स का आयोजन करना पड़ रहा है।

talkSport को दिए एक इंटरव्यू में जॉन सीना ने कहा है कि ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने इस 'नो-फैंस एरा' में WWE का भार अपने कंधों पर उठाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में अपने असली नाम का उपयोग करना चाहिए था

Quick Links

App download animated image Get the free App now