Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: सैथ रॉलिंस के लिए फ्यूचर प्लान, एरिक बिशफ को  क्यों निकाला गया?

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17 Oct 2019, 11:16 IST

सैथ रॉलिंस और एरिक बिशफ
सैथ रॉलिंस और एरिक बिशफ

डब्लू डब्लू ई (WWE) ड्राफ्ट अब अपना अंतिम रूप ले चुका है और काफी संख्या में फैंस इस ड्राफ्ट से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। खैर अब यह ड्राफ्ट बीती बात हो चली है और इनदिनों एरिक बिशफ को स्मैकडाउन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद से हटाने और माइक कनेलिस की WWE से रिलीज़ की मांग ने सुखियाँ बटोरी हुई हैं। इस सबसे अलग भी काफी दिलचस्प चीजें WWE में घटित हो रही हैं तो आइए नजर डालते हैं उन्हीं कुछ बड़ी ख़बरों पर।

# सैथ रॉलिंस के लिए WWE के लिए फ्यूचर प्लांस

क्राउन ज्वेल में होगा सैथ रॉलिंस vs द फीन्ड
क्राउन ज्वेल में होगा सैथ रॉलिंस vs द फीन्ड

सैथ रॉलिंस को क्राउन ज्वेल में होने वाले 10-मैन टैग टीम मैच से हटाया जा सकता है जिससे वो अपने सिंगल्स मैचों पर फोकस रख सकें। इसलिए अब टीम होगन को नया कप्तान मिलने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

दूसरी ओर Wrestling Observer की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE अभी के लिए रॉलिंस को हील टर्न देने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। सैथ को लेकर एक खास बात यह है कि वो क्राउन ज्वेल के बाद की रॉ में भी द फीन्ड का सामना करने वाले हैं जो संभव ही एक स्टील केज मैच होगा।

यह भी पढ़ें: WWE में वापसी के बाद सीएम पंक के लिए 3 धमाकेदार मुकाबले

# द उसोज और नेओमी ड्राफ्ट का हिस्सा क्यों नहीं थे?

द उसोज़
द उसोज़

हाल ही की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि द उसोज़ और नेओमी को लेकर WWE के पास कोई बड़े प्लांस मौजूद नहीं हैं और इसी कारण उन्हें ड्राफ्ट का हिस्सा नहीं बनाया गया। अभी इन तीनों की वापसी के बारे में WWE ने कोई जानकारी साझा नहीं की है।

# WWE परफॉरमेंस सेंटर में नजर आई मारिया मैनिक

मारिया मैनिक
मारिया मैनिक

ROH(रिंग ऑफ ऑनर) के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो जाने के बाद मारिया मैनिक को हाल ही में WWE के परफॉरमेंस सेंटर में देखा गया है। मारिया ने 6 महीने के लिए ROH के साथ डील साइन की थी मगर इस दौरान उन्हें कोई भी फाइट लड़ने का मौका नहीं मिला था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...