WWE Rumor राउंडअप: रेट्रीब्यूशन से जुड़ी अहम जानकारी, रुसेव का फेवरेट WWE चैंपियन

द रेट्रीब्यूशन
द रेट्रीब्यूशन

आज हम बात करने वाले हैं कि WWE समरस्लैम 2020 का किकऑफ मैच कौन सा हो सकता है, द मिज़ के नए शो के अलावा रेट्रीब्यूशन से जुड़ी अहम जानकारी भी इस आर्टिकल में आपको जानने को मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें समरस्लैम में जरूर जीतना चाहिए

WWE समरस्लैम 2020 का किकऑफ मैच

समरस्लैम 2020
समरस्लैम 2020

WWE समरस्लैम 2020 अब कुछ ही दिन की दूर रह गया है और इसके लिए कई बड़े मैचों की पुष्टि भी कर दी गई है। लेकिन किकऑफ शो के संबंध में अभी किसी बात की पुष्टि नहीं की गई है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE जल्द ही समरस्लैम 2020 के किकऑफ मैच के लिए शिंस्के नाकामुरा-सिजेरो vs द लूचा हाउस पार्टी या फिर मैट रिडल vs किंग कॉर्बिन मैच की पुष्टि कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो इस साल समरस्लैम में पहली बार देखने को मिलेंगी

रेट्रीब्यूशन के 2 मेंबर्स से जुड़ी अहम जानकारी

द रेट्रीब्यूशन
द रेट्रीब्यूशन

द रेट्रीब्यूशन इन दिनों पूरे WWE रोस्टर के लिए बड़ी मुसीबत बनी हुई है और अभी तक इस टीम के मेंबर्स के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। हर कोई जानना चाहता है कि उन मास्क्स के पीछे आखिर कौन से रेसलर्स हैं।

Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस टीम की 2 मेंबर्स जेसी कमाया और सैंटाना गैरेट हो सकती हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन का बड़ा खुलासा

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

डेव मेल्टजर ने कहा था कि रोमन रेंस ही अकेले ऐसे WWE सुपरस्टार हैं जिन्होंने AEW अधिकारियों से कोई बात नहीं की थी। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्होंने भी कभी AEW में जाने के बारे में सोचा तक नहीं है, अधिकारियों से संपर्क करना तो दूर की बात।

द मिज़ और मरीस नया शो लॉन्च कर सकते हैं

द मिज़ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की जिसमें उन्होंने संकेत दिए हैं कि वो अपनी पत्नी मरीस के साथ मिलकर नया शो लॉन्च कर सकते हैं। इसमें WWE की प्रोडक्शन टीम का भी साथ मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे समरस्लैम 2020 को यादगार बनाया जा सकता है

रुसेव के फेवरेट WWE चैंपियन

कोफी किंग्सटन
कोफी किंग्सटन

अप्रैल 2020 में WWE से रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स में रुसेव का भी नाम शामिल था। उन्होंने हाल ही में बिग ई के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताया और ये भी बताया कि उनके सबसे पसंदीदा WWE चैंपियन कौन हैं।

उन्होंने कहा, "कोफी किंग्सटन मेरे फेवरेट WWE चैंपियन हैं और इसका कारण ये है कि उन्होंने इस टाइटल को पाने के लिए बहुत संघर्ष किया है। हम उन्हें 15 साल से देखते आ रहे हैं और चैंपियन बनने के बाद वो अपने अफ्रीका में अपने लोगों से मिले और ये बात मेरे दिल को छू गई।"

पूर्व WWE सुपरस्टार कर्ट हॉकिंस का बड़ा बयान

कर्ट हॉकिंस

पूर्व WWE सुपरस्टार कर्ट हॉकिंस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि, "जब विंस मैकमैहन ने मेरा नाम चोटिल सुपरस्टार्स की लिस्ट में देखा तो मुझे चोट से उबरने के दौरान प्रोड्यूसर का काम सौंपा गया था। ये मेरे लिए अच्छा ही था क्योंकि इस काम से मेरी चोट को कोई फर्क नहीं पड़ता और मुझे पैसे भी मिलते रहते।