Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: कंपनी को लगा बड़ा झटका Payback इवेंट से जुड़ी बड़ी जानकारी

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma

आज हम बात करने वाले हैं WWE पेबैक इवेंट से जुड़ी अहम जानकारी के बारे में, WWE सुपरस्टार्स के AEW में जाने के बारे में और इसके अलावा एक पूर्व चैंपियन सुपरस्टार की जिस तरह से वापसी हुई है, उसे लेकर वो बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जिनका मास्क चलते मैच में गलती से उतर गया था

WWE समरस्लैम के एक हफ्ते बाद ही क्यों हो रहा पेबैक

WWE पेबैक 2020 समरस्लैम के एक हफ्ते बाद होने वाला है
WWE पेबैक 2020 समरस्लैम के एक हफ्ते बाद होने वाला है

WWE पेबैक इवेंट का आयोजन समरस्लैम 2020 के एक हफ्ते बाद ही होने वाला है। इसके लिए अभी तक केवल WWE विमेंस टैग टीम मैच की पुष्टि की गई है।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि समरस्लैम के एक हफ्ते बाद ही पेबैक को करवाने के पीछे विंस मैकमैहन का कोई खास मकसद नहीं है। वो केवल एक नया प्रयोग करना चाह रहे हैं और समरस्लैम में पेबैक से जुड़े कई मैच सामने आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सबसे डरावने प्रो रेसलर्स बिना मेकअप के कैसे दिखते हैं

WWE को लगा बड़ा झटका

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

WWE को हाल ही में एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि NXT की क्रिएटिव टीम के मुख्य मेंबर्स में से एक जो बेल्कास्ट्रो ने कंपनी छोड़ दी है। NXT को पिछले कुछ महीनों से कंपनी की तीसरी बड़ी ब्रांड बनाने का प्रयास किया जा रहा था इसलिए मेन रोस्टर से सुपरस्टार्स और क्रिएटिव टीम में नए नामों को भी जोड़ा गया था। बेल्कास्ट्रो का इस तरह जाना कंपनी के लिए बड़ा झटका है।

WWE सुपरस्टार्स के AEW में जाने को लेकर बड़ी जानकारी

AEW एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट कोडी रोड्स
AEW एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट कोडी रोड्स

इन दिनों ये खबरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं कि WWE के अधिकतर सुपरस्टार्स ने कम से कम एक बार तो AEW अधिकारियों के साथ संपर्क साधा है। लेकिन हाल ही की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE में ऐसे बहुत कम लोग हैं जो इस बात को मान रहे हैं कि उन्होंने ऑल एलीट रेसलिंग से संपर्क साधा था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने पुश दिया लेकिन ट्रिपल एच ने नहीं

मिकी जेम्स WWE में वापसी के तरीके खुश नहीं हैं

मिकी जेम्स
मिकी जेम्स

मिकी जेम्स ने हाल ही में रॉ में वापसी की थी जहाँ उन्हें नटालिया के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। Instinct Culture को दिए एक हालिया इंटरव्यू में जेम्स ने खुलासा किया कि जिस तरह उनकी WWE में वापसी हुई उससे वो ज्यादा खुश नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले जाने के बाद अपना नाम बदल चुके हैं ये 5 सुपरस्टार्स

गोल्डबर्ग ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ी जानकारी दी

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग रेसलमेनिया 36 के बाद से ही WWE रिंग में नजर नहीं आए हैं। हाल ही में Pop Culture Show पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में लैजेंड सुपरस्टार ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि WWE के साथ अभी उनका 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट और बचा हुआ है।

गोल्डबर्ग ने कहा, "मैं साल 2022 तक के लिए WWE के साथ जुड़ा हुआ हूँ। डील के अनुसार मुझे हर साल 2 मैच लड़ने हैं और इस साल मैं अपने दोनों मैच पूरे कर चुका हूँ।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...