Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: Wrestlemania 36 को मिस कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर, सीएम पंक की रिंग में वापसी पर बड़ा अपडेट

  • कोरोना वायरस के चलते रेसलमेनिया 36 अब 1 नहीं बल्कि 2 तक तक जारी रहेगा।
  • कोरोना वायरस के चलते ही कुछ बड़े सुपरस्टार्स रेसलमेनिया 36 को मिस कर सकते हैं।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Mar 2020, 15:27 IST

ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरी दुनिया को ढ़ेरों मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है और इसका सीधा असर डब्लू डब्लू ई (WWE) पर भी पड़ा है। इसी के चलते अब खबरें हैं कि कई सुपरस्टार्स इस साल रेसलमेनिया को मिस कर सकते हैं, वहीं सीएम पंक ने इन रिंग रिटर्न पर क्या कहा है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो इस साल अपना रेसलमेनिया डेब्यू करने वाले हैं

# रेसलमेनिया को मिस कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

कोरोना वायरस के चलते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और कनाडा के प्रधानमंत्री ने फैसला लिया है कि कुछ दिन तक दोनों देशों के बीच आवाजाही बंद रहने वाली है। डेव मेल्टजर ने अब बड़ा खुलासा किया है कि ब्रॉक लैसनर, रेसलमेनिया 36 को मिस कर सकते हैं क्योंकि वो कनाडा के ही एक शहर में रहते हैं। इनके अलावा सिंह ब्रदर्स भी रेसलमेनिया से दूर रहने वाले हैं।

# सीएम पंक को दोबारा रेसलिंग करने में कोई दिलचस्पी नहीं है

हाल ही में कहा जा रहा था कि सीएम पंक ने WWE में अपना इन रिंग रिटर्न करने के लिए कंपनी के सामने कुछ शर्तें रखी हैं। वहीं Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि WWE तो क्या, पंक किसी भी रेसलिंग कंपनी में रिंग में उतरने के इच्छुक नहीं हैं।

# रेसलमेनिया 36 को पहले से रिकॉर्ड करने पर बड़ा अपडेट

रेसलमेनिया 36 इस साल लगातार 2 दिन तक आयोजित होने वाला है। POST Wrestling की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE, रेसलमेनिया को पहले से रिकॉर्ड कर सकती है यानी इस बार लाइव शो जैसा कुछ नहीं होने वाला है। हालांकि इस बारे में WWE की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, वहीं कुछ अन्य रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि पहले से शो को रिकॉर्ड करने के प्लान को WWE ने अब किनारे कर दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 21 Mar 2020, 15:27 IST
Advertisement
Fetching more content...