WWE Rumor राउंडअप: दिग्गज पर भड़के सैथ रॉलिंस, अंडरटेकर के रिटायरमेंट पर नया अपडेट 

सैथ रॉलिंस और अंडरटेकर
सैथ रॉलिंस और अंडरटेकर

आज हम बात करने वाले एक ऐसे डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार के बारे में जिसे गंभीर चोट लगी है, मोंट्रियल स्क्रूजॉब के बाद WWE लैजेंड अंडरटेकर ने विंस मैकमैहन से क्या कहा था और WWE द्वारा एक और शब्द पर प्रतिबंध के बारे में भी आपको जानकारी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 3 मजेदार चीजें जो आप द ग्रेट खली के बारे में नहीं जानते

WWE सुपरस्टार का करियर खत्म होने की कगार पर

एम्बर मून
एम्बर मून

एम्बर मून हाल ही में WWE बैकस्टेज शो पर नजर आईं जहाँ उन्होंने कहा है कि जब भी उनकी वापसी होगी वो कभी पहले जैसा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगी। आपको बता दें कि उन्हें एडी के ऊपरी हिस्से में गंभीर चोट आई थी और डॉक्टर्स उन्हें पहले ही सचेत कर चुके हैं।

WWE ने एक और शब्द पर प्रतिबंध लगाया

youtube-cover

पूर्व NXT सुपरस्टार टेनारा कोंटी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि WWE ने उनसे 'Crazy' शब्द का इस्तेमाल ना करने के लिए कहा था। कोंटी अक्सर इस शब्द का प्रयोग करती रही हैं लेकिन Ring The Belle को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि WWE टीवी पर इस शब्द का उपयोग करने पर सख्त मनाही थी।

अंडरटेकर के रिटायरमेंट प्लान को छुपा रही है WWE

अंडरटेकर के रिटायरमेंट प्लांस
अंडरटेकर के रिटायरमेंट प्लांस

'Undertaker: Last Ride' के कारण महान प्रो रेसलर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। Wrestlingnews.co की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE अंडरटेकर की रिटायरमेंट की तारीख को छुपाने की कोशिश कर रही है।

इसका एक ही कारण है कि WWE नहीं चाहती कि द डेड मैन के रिटायरमेंट प्लान के बारे में कोई भी जानकारी लीक हो, जिससे फैंस की दिलचस्पी उनके प्रति कम हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके ना होने से WWE को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने जिम कॉर्नेट कॉ दिया करारा जवाब

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

जिम कॉर्नेट ने हाल ही में बैकी लिंच (Becky Lynch) की प्रेग्नेंसी पर कहा था कि उन्हें कुछ समय बाद इस सब के बारे में सोचना चाहिए था। लेकिन सैथ रॉलिंस उनके इस बयान से खुश नहीं हैं।

After The Bell पॉडकास्ट पर रॉलिंस ने कहा है कि कॉर्नेट के लिए उनका सम्मान अब कम हो गया है और उन्हें कॉर्नेट के मुंह से ऐसे शब्दों की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें लॉकर रूम से बाहर निकाला गया था

अंडरटेकर ने मोंट्रियल स्क्रूजॉब पर तोड़ी चुप्पी

अंडरटेकर और विंस मैकमैहन
अंडरटेकर और विंस मैकमैहन

मोंट्रियल स्क्रूजॉब WWE के ऐतिहासिक मोमेंट्स में से एक रहा है। शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) को चैंपियन बनाए जाने के फैसले के कारण विंस मैकमैहन प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बड़े विलन साबित हुए थे।

The Bill Simmons पॉडकास्ट पर अंडरटेकर ने बताया कि उस मोमेंट के बाद उन्होंने विंस से बात की थी और कहा था कि भविष्य में कभी ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now