WWE Rumor राउंडअप: रोमन रेंस की कब होगी वापसी, Summerslam से जुड़ी बड़ी जानकारी

रोमन रेंस
रोमन रेंस

आज हम बात करने वाले हैं रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी के बारे में, एक ऐसा मैच जिसे पेबैक पीपीवी से जोड़ा जा सकता है और इसके अलावा समरस्लैम के WWE चैंपियनशिप मैच के बारे में भी बड़ी जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे को समरस्लैम 2020 में देखने को मिल सकते हैं

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी पर बड़ा अपडेट

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर काफी समय से WWE से बाहर चल रहे हैं और वापसी के कोई पुख्ता संकेत अभी तक ना तो दोनों सुपरस्टार्स ने दिए हैं और ना ही WWE ने।

लेकिन एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सितंबर में भी रोमन और ब्रॉक के लिए WWE ने कोई प्लान तैयार नहीं किया है। विंस मैकमैहन और रोमन के बीच बातचीत जरूर हुई लेकिन वापसी के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

नए चैंपियन को मैच के दौरान आई गंभीर चोट

कैरियन क्रॉस
कैरियन क्रॉस

हाल ही में हुए NXT टेकओवर: XXX में कैरियन क्रॉस, कीथ ली को हराकर नए NXT चैंपियन बने हैं। अब WWE ने इस मैच में कैरियन क्रॉस को आई चोट की पुष्टि कर दी है।

WWE के ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया है कि सोमवार को क्रॉस MRI करवाएंगे जिससे उनकी चोट के बारे में और अधिक जानकारी सामने आ सकेगी।

WWE पेबैक में शामिल हो सकता है बड़ा मैच

मैट रिडल
मैट रिडल

WWE समरस्लैम के बिल्ड-अप में कहा जा रहा था कि शो में मैट रिडल और किंग कॉर्बिन आमने-सामने आ सकते हैं। लेकिन अभी तक इस मैच की पुष्टि नहीं की गई है।

अब Fightful Select की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE ने मैट और कॉर्बिन के मैच का प्लान समरस्लैम के लिए बनाया ही नहीं था। समरस्लैम के बजाय पेबैक पीपीवी में ये मैच देखने को मिल सकता है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि विंस आखिरी मोमेंट पर इस मैच को समरस्लैम में करवाने का भी फैसला ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE समरस्लैम मेंब्रॉक लैसनर के 5 सबसे धमाकेदार मैच

WWE चैंपियनशिप मैच के बारे में बड़ी जानकारी

रैंडी ऑर्टन vs ड्रू मैकइंटायर
रैंडी ऑर्टन vs ड्रू मैकइंटायर

समरस्लैम 2020 में ड्रू मैकइंटायर को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। इस मैच के संबंध में Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि इस मैच में रैंडी को चैंपियन बनाने पर भी ध्यान दिया जा रहा है।

चैंपियन बनने के बाद ऑर्टन, रेसलमेनिया 37 के लिए ऐज के खिलाफ फ्यूड में शामिल हो सकते हैं। लेकिन बैकस्टेज मैकइंटायर के समर्थन में भी काफी लोग उतर आए हैं इसलिए हो सकता है कि मैकइंटायर ही समरस्लैम में चैंपियन बने रहें।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE समरस्लैम में डॉमिनिक को जीत जरूर मिलनी चाहिए

डॉमिनिक अपने पिता के साथ कर रहे हैं ट्रेनिंग

youtube-cover

WWE समरस्लैम 2020 में डॉमिनिक मिस्टीरियो को सैथ रॉलिंस का सामना करना है, जो रे मिस्टीरियो के पुत्र का इन रिंग डेब्यू भी होगा।

WWE ने एक वीडियो साझा की है जिसमें डॉमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं। वीडियो में डॉमिनिक को 619 लगाते हुए भी देखा गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now