Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: रॉयल रंबल के लिए बड़ा प्लान सामने आया, विंस ने रोका 2 सुपरस्टार्स का पुश

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 25 Dec 2019, 10:26 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

साल 2020 में डब्लू डब्लू ई (WWE) का पहला पे-पर-व्यू यानी रॉयल रंबल अब केवल 1 ही महीने दूर रह गया है और इसमें होने वाले मैचों को लेकर अब ख़बरें तेजी से आने लगी हैं। इसके अलावा हम आज बात करने वाले हैं कि WWE एक और सुपरस्टार को ऑल एलीट रेसलिंग में जाने से रोकने का कड़ा प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: साल 2019 में WWE के 5 बेस्ट सुपरस्टार्स

# रॉयल रंबल के लिए बड़ा प्लान

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE ने अभी तक रॉयल रंबल पीपीवी 2020 में होने वाले मैचों पर कोई पुष्टि नहीं की है और ना ही इस ओर इशारा किया है कि किन सुपरस्टार्स के बीच मैच होने वाले हैं।

अब Cagesideseats की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि केन वैलासकेज़ और ब्रॉक लैसनर आगामी पीपीवी में आमने-सामने आने वाले हैं। यदि किन्हीं कारणों से यह मैच नहीं हो पाता है तो केविन ओवेंस या रैंडी ऑर्टन में से कोई एक WWE चैंपियन के साथ रिंग साझा करता नजर आएगा।

# विंस मैकमैहन ने रोका 2 सुपरस्टार्स का पुश

द रिवाइवल
द रिवाइवल

द रिवाइवल द्वारा WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन ना करने से विंस मैकमैहन ने इस टीम को मिलने वाला पुश रोक दिया है। WrestlingNews.co की रिपोर्ट में कहा गया है कि विंस कॉन्ट्रैक्ट के नकारे जाने से काफी नाराज हैं।

इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अब स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर कॉमेडी किरदार में ऑन-स्क्रीन नजर आने वाले हैं।

# सैथ रॉलिंस का बड़ा खुलासा

Advertisement

रेसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। अब रॉलिंस ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि यह मैच शो के मेन इवेंट से पहले होने वाला था लेकिन आखिरी मोमेंट में इसमें बदलाव किए गए थे। मेन इवेंट से तुरंत पहले होने के बजाय पहला ही मैच रॉलिंस और लैसनर के बीच लड़ा गया था।

1 / 2 NEXT
Published 25 Dec 2019, 10:26 IST
Advertisement
Fetching more content...