WWE Rumor राउंडअप: हल्क होगन की वापसी पर अपडेट, रॉ में देखने को मिलेगा दिलचस्प सैगमेंट

हल्क होगन
हल्क होगन

आज हम बात करने वाले हैं हल्क होगन (Hulk Hogan) की डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी के बारे में, एक मौजूदा WWE सुपरस्टार का करियर चोट के कारण खतरे में पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है और एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में भी जानकारी मिलेगी जिसे क्रिएटिव फ्रीडम मिल रही है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके मैनेजर पॉल हेमन बन सकते हैं

हल्क होगन के WWE इन रिंग रिटर्न पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

पिछले काफी समय से WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन इन रिंग रिटर्न की इच्छा जाहिर करते रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि रेसलमेनिया 36 में उन्हें मैच मिलते-मिलते रह गया था।

WrestlingNews.co की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि होगन को आंद्रे द जायंट मेमोरियल का हिस्सा बनना था लेकिन विंस और उनके बीच पैसों को लेकर सहमति नहीं हो पाई थी।

सैथ रॉलिंस को मिली हुई है क्रिएटिव फ्रीडम

youtube-cover

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के WWE में नए कैरेक्टर को WWE यूनिवर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। Sportskeeda की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि रॉलिंस को फिलहाल क्रिएटिव फ्रीडम मिली हुई है और इसी बात का फायदा उठाकर उन्होंने हील टर्न लेने का फैसला लिया था।

एम्बर मून के करियर पर संशय की स्थिति बनी हुई है

एम्बर मून हाल ही में WWE बैकस्टेज शो पर नजर आई थीं जहाँ उन्होंने संकेत दिए हैं कि उनकी हालिया चोट उनके करियर के लिए घातक साबित हो सकती है। एक हालिया रिपोर्ट में भी इस बारे में जानकारी दी गई है कि ये कोई स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है। अगर एम्बर द्वारा कही गई बात झूठ होती तो वो अपने करियर के खत्म होने की बात नहीं कहती।

ये भी पढ़ें: 4 WWE दिग्गज जिनके शरीर पर बने हैं सबसे शानदार टैटू

रेसलमेनिया 26 में अंडरटेकर का ड्रू मैकइंटायर के साथ मैच होना था

रेसलमेनिया 26 में हुए अंडरटेकर (Undertaker) vs शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के मैच को WWE इतिहास के सबसे आइकॉनिक मैचों में से एक माना जाता है।

BTsport को दिए एक हालिया इंटरव्यू में ड्रू मैकइंटायर ने बड़ा खुलासा किया है कि रेसलमेनिया 26 में उनका सामना द डेड मैन से होने वाला था। इस मैच का लक्ष्य यही था कि मैकइंटायर को अंडरटेकर जैसा मेंटर मिल सके जिससे WWE उन्हें बड़ा स्टार बना सके।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर भयानक तरीके से खत्म हुआ

रॉ में होगा बड़ा धमाका

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और द वाइकिंग रेडर्स के बीच रॉ टैग टीम टाइटल स्टोरीलाइन इन दिनों सुर्खियों का कारण बनी हुई है। Fightful Select की हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि हाल ही में हुए बास्केटबॉल मैच और कुल्हाड़ी फेंक प्रतियोगिता के बाद इन टीमों के बीच मिनी-गोल्फ मैच होने वाला है। खास बात ये है कि WWE ने इस पूरे सैगमेंट को पहले से रिकॉर्ड भी कर लिया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now