Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: कब होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, समोआ जो के लिए बड़े प्लान्स

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
visit

रॉयल रंबल पीपीवी 2020 एक-एक दिन कर पास आ रहा है और खास बात यह है कि सर्वाइवर सीरीज 2019 के बाद ब्रॉक लैसनर की इस इवेंट में वापसी होने वाली है। आज हम बात करने वाले हैं कि एक पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार ने बताया कि जॉन सीना ने उनकी पसलियां तोड़ी थीं और इसके साथ ही समोआ जो के लिए प्लांस के बारे में भी आपको जानने को मिलेगा।

# कब होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मौजूदा WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर साल 2020 के शुरुआती सत्र में वापसी करने वाले हैं। इसके साथ ही रॉयल रंबल पीपीवी में उनका सामना केविन ओवेंस या रैंडी ऑर्टन में से किसी एक से हो सकता है।

यह भी पढ़ें: साल 2019 में WWE की 5 बेस्ट विमेंस सुपरस्टार्स

# पूर्व WWE सुपरस्टार ने कहा, जॉन सीना ने तोड़ी थी उनकी पसली

जैने सिनिस्की
जैने सिनिस्की

पूर्व WWE सुपरस्टार जैने सिनिस्की ने कहा है कि 2005 में हुए एक लंबरजैक मैच में जॉन सीना ने उनकी पसलियां तोड़ दी थी। उन्होंने कहा,"सीना ने मुझे कॉर्नर में धक्का दिया और मेरे ऊपर कूद पड़े जिससे उनका 250 पाउंड वजन मेरी रिब्स से जा टकराया। वो अच्छे इंसान हैं लेकिन उस समय मुझे लग रहा था कि जॉन तुमने ये क्या कर दिया।

# समोआ जो के लिए बड़े प्लान

समोआ जो
समोआ जो

समोआ जो पिछले कुछ समय से अंगूठे की चोट के कारण रॉ में कमेंटेटर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अब Cagesideseats की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि अब किसी भी सप्ताह समोआ जो का इन रिंग रिटर्न हो सकता है और WWE ने उनके लिए बड़े प्लांस तैयार किए हैं। संभावनाएं हैं कि वो सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ़ पेन से भी बदला लेने की कोशिश जरूर करेंगे।

# कोडी रोड्स के बारे में क्या सोचते हैं मैट हार्डी

पूर्व ECW चैंपियन मैट हार्डी से ट्विटर पूछा गया कि वो कोडी के बारे में क्या सोचते हैं तो इसका जवाब उन्होंने अनोखे अंदाज में दिया है। उन्होंने कहा,"कोडी अच्छे परफ़ॉर्मर हैं और यंग बक्स, ओमेगा और टोनी खान के साथ जो वो कर रहे हैं उससे वो प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में नई जान फूंक रहे हैं।"

यह भी पढ़ें: साल 2019 में WWE की 5 बड़ी दुश्मनियां

# जॉन मोक्स्ली द्वारा WWE छोड़ने को सैथ रॉलिंस ने सही ठहराया

रॉलिंस और मोक्स्ली
रॉलिंस और मोक्स्ली

सैथ रॉलिंस ने जॉन मोक्स्ली(डीन एम्ब्रोज़) द्वारा WWE छोड़ने के बारे में कहा है कि,"जब भी आपका साथी आपको छोड़ कर जाता है तो बुरा तो लगता ही है। शायद द शील्ड के हर मेंबर के लिए आगे बढ़ने के लिए यह जरूरी था और मोक्स्ली ने उसी तरफ कदम बढ़ाया है।

# बडी मर्फी और एलिस्टर ब्लैक के लिए क्या हैं प्लान

एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी
एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी

पिछले कुछ सप्ताह से एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी के बीच जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है। अब डेव मैल्टजर ने इस मुद्दे पर चर्चा करते हुए कहा है कि मर्फी को हील किरदार और एलिस्टर को बेबीफेस किरदार सौंपने का प्लान बनाया जा रहा है। इनके टैग टीम का हिस्सा बनने की संभावनाएं भी अब लगभग खत्म हो चुकी हैं।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now