Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: AEW के खिलाफ कोर्ट जा सकते हैं विंस मैकमैहन

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 27, 2019
Nov 27, 2019 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

Rumor राउंड अप में हम बात करने वाले हैं सर्वाइवर सीरीज में द फीन्ड के लिए असली प्लान क्या थे, दूसरी बड़ी खबर यह है कि क्या डब्लू डब्लू ई (WWE), ऑल एलीट रेसलिंग के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाई करने वाली है। साथ ही WWE ने सीएम पंक के लिए अभी से प्लान तैयार करने शुरू कर दिए।

# सीएम पंक के लिए WWE प्लान तैयार कर रही

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक अभी तक कई बार स्पष्ट रूप से कह चुके हैं कि उन्होंने FOX नेटवर्क के साथ डील साइन की है ना कि WWE के साथ। इसके बावजूद बैकस्टेज उनकी वापसी के लिए प्लान तैयार किए जा रहे हैं। PWinsider की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE सीएम पंक को स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के पॉडकास्ट 'द ब्रोकन स्कल सेशंस' में लाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: सैथ रॉलिंस ने सीएम पंक को कहा डरपोक

# सैथ रॉलिंस से नाराज हुए विंस मैकमैहन

सर्वाइवर सीरीज से अगली रॉ भी शिकागो में ही आयोजित हुई थी और वहाँ हर बार की तरह सीएम पंक! सीएम पंक! के चैंट भी सुनने को मिले। अब डेव मैल्टजर ने कहा है कि विंस मैकमैहन, सैथ रॉलिंस के सैगमेंट से काफी नाराज दिखाई दे रहे थे। सैथ ने अपने प्रोमो के दौरान सीएम पंक का जिक्र किया था।

# ऑल एलीट रेसलिंग के खिलाफ कानूनी कार्यवाई कर सकता है WWE

WWE vs AEW
WWE vs AEW

कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि WWE, ऑल एलीट रेसलिंग के खिलाफ कानूनी कार्यवाई कर सकती है क्योंकि उन्होंने अपने एक पे-पर-व्यू का नाम 'Bash at the Beach" रखा है। कानूनी कार्यवाई इसलिए क्योंकि "Bash at the Beach" साल 1994-2000 तक WCW के एक इवेंट का नाम हुआ करता था।

विंस मैकमैहन के अलावा कंपनी के कई अधिकारी AEW के इस फैसले से खुश नहीं हैं, इसलिए टोनी खान की कंपनी पर पीपीवी का नाम प्रयोग में लाने पर मुकदमा दर्ज किया जा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...