WWE Rumor राउंडअप: Wrestlemania पर बहुत बड़ा अपडेट, रोमन रेंस ने तोड़ी चुप्पी

रोमन रेंस
रोमन रेंस

आज हम बात करने वाले हैं कि रोमन रेंस ने डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलमेनिया 36 से अपना नाम वापस क्यों लिया है। इसके अलावा इस साल बैकी लिंच द्वारा रेसलमेनिया को हेडलाइन ना करने पर प्रतिक्रिया और ऐज समेत कई अन्य बड़ी खबरों के बारे में जानकारी मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो रेसलमेनिया 36 में देखने को मिल सकते हैं

# रोमन रेंस ने तोड़ी रेसलमेनिया में ना होने पर चुप्पी

रोमन रेंस
रोमन रेंस

अभी तक चाहे ये ऑफिसियल ना हुआ हो कि रोमन रेंस रेसलमेनिया 36 का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं लेकिन कई रिपोर्ट्स पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी हैं। अब द बिग डॉग ने इंस्टाग्राम के जरिए एक मैसेज साझा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कभी-कभी ऐसे कड़े फैसले लेने पड़ते हैं और फिलहाल वो अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं।

# इस सुपरस्टार्स के साथ मैच चाहते हैं ऐज

ऐज
ऐज

वापसी के बाद अब ऐज रेसलमेनिया 36 में रैंडी ऑर्टन का सामना करने के लिए कमर कस चुके हैं। हाल ही में ESPN को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो एजे स्टाइल्स के साथ रिंग साझा करना चाहते हैं।

ये दुर्भाग्य की बात रही है कि ये दोनों पिछले 2 दशकों से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं लेकिन इनका कभी आमना-सामना नहीं हो सका है।

# खाली एरीना में रेसलमेनिया को लेकर ऐज का बयान

ऐज
ऐज

कोरोना वायरस के चलते इस साल रेसलमेनिया का आयोजन खाली एरीना में होने वाला है। इस बारे में ऐज ने कहा है कि बिना ऑडियंस के अच्छा प्रदर्शन करना मुश्किल होता है और वो खुद खाली एरीना में शो के आयोजन से अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं। क्राउड के रिएक्शन को संभव ही सभी सुपरस्टार्स मिस करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# रेसलमेनिया को मेन इवेंट ना करने पर बैकी लिंच की प्रतिक्रिया

बैकी लिंच
बैकी लिंच

पिछले साल बैकी लिंच ने शार्लेट और रोंडा राउजी के साथ मिलकर रेसलमेनिया को हेडलाइन किया था लेकिन इस साल ऐसा नहीं है। इस बारे में उन्होंने कहा है कि, "ये कोई दुखी होने वाली बात नहीं है और वैसे भी ये मेरा आखिरी रेसलमेनिया थोड़े ना है।"

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया 36 के बाद अंडरटेकर के लिए 5 बड़े मुकाबले

# रेसलमेनिया पर बहुत बड़ा अपडेट

रेसलमेनिया 36
रेसलमेनिया 36

WWE Network News ने खुलासा किया है कि रेसलमेनिया 36 के दोनों दिन एक-एक घंटे लंबा किक-ऑफ शो होने वाला है। इसके साथ दोनों दिन मेन शो की समयसीमा 3 घंटे की होने वाली है। वहीं दोनों दिन मेंस सिंगल्स टाइटल मैच शो को मेन इवेंट कर सकते हैं।

# कायरी सेन रॉ में क्यों नहीं नजर आ रहीं

कायरी सेन
कायरी सेन

पिछले कई हफ्तों से असुका ना केवल रॉ बल्कि स्मैकडाउन में भी नजर आ रही हैं लेकिन कायरी सेन को ऑन-स्क्रीन टाइम भी नहीं मिल पा रहा। अब आखिरकार Wrestling Observer Radio की हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि कायरी अमेरिका में मौजूद नहीं हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now