WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन ने नई डील साइन की, क्यों गुस्से में हैं सैथ रॉलिंस?

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

इन दिनों रैंडी ऑर्टन के डब्लू डब्लू ई (WWE) में भविष्य पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि कयास लग रहे हैं कि वो ऑल एलीट रेसलिंग का रुख कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम सैथ रॉलिंस से जुड़ी खबरें और चोटिल सुपरस्टार्स के बारे में भी आपको बताने वाले हैं। वहीँ एक कमेंटेटर ने एक मौजूदा स्टोरीलाइन को बकवास करार दिया है।

# रैंडी ऑर्टन ने WWE के साथ बने रहने का फैसला लिया

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

PWinsider की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि रैंडी ऑर्टन ने AEW के बजाय WWE के साथ बने रहने का फैसला लिया है। खास बात यह है कि उन्होंने WWE के साथ 5 साल की नई डील पर हस्ताक्षर भी कर दिए हैं। ट्रिपल एच ने भी इस बारे में खुशी जताई है।

यह भी पढ़ें: इन 4 कारणों से सर्वाइवर सीरीज साल का सबसे धमाकेदार इवेंट होगा

# सैथ रॉलिंस के कैरेक्टर में देखा गया बड़ा बदलाव

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

Fightful को दिए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने सऊदी अरब में प्लेन में आई समस्या को लेकर कहा है कि,"विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच ने सभी रेसलर्स को बुलाया और समझाने की कोशिश की थी कि असल में सऊदी अरब में हुआ क्या था। मैंने इस दौरान कुछ नहीं कहा इसलिए मुझे ट्रोल करना बंद करें।"

रॉलिंस के शब्दों से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वो खुद के प्रति फैंस के रवैये से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। क्राउन ज्वेल पीपीवी में ही सैथ को द फीन्ड के हाथों यूनिवर्सल टाइटल गंवाना पड़ा था।

# एलेक्सा ब्लिस की चोट पर बड़ा अपडेट

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस चोट के कारण WWE से बाहर चल रही हैं और उनकी चोट के बारे में किसी से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। WWE ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि करते हुए कहा है कि इस पूर्व चैंपियन की चोट गंभीर नहीं है और उनकी वापसी जल्द ही वापसी कर सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# कोरी ग्रेव्स ने रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन को बकवास बताया

रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले
रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले

कोरी ग्रेव्स ने अपने पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन में रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले के बीच चल रही स्टोरीलाइन को बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा है कि भगवान के लिए इसे बंद करें जिससे इन रेसलर्स को इनसे अच्छे मौके दिए जा सकें। उन्होंने यह भी कहा कि इस हफ्ते रॉ की सबसे खराब बात यही स्टोरीलाइन रही थी।

यह भी पढ़ें: 3 ऐसे सुपरस्टार्स जो जल्द ही विलन का किरदार अपना सकते हैं

# वेल्वेटीन ड्रीम हुए चोटिल

वेल्वेटीन ड्रीम
वेल्वेटीन ड्रीम

एक तरफ पूरा NXT रोस्टर रॉ और स्मैकडाउन को चुनौती दे रहा है लेकिन उनमें वेल्वेटीन ड्रीम के शामिल ना होने से काफी फैंस नाराज भी दिखाई दिए थे। अब डेव मेल्टजर ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वेल्वेटीन चोटिल हैं और इसी कारण उन्हें सर्वाइवर सीरीज के लिए इस स्टोरीलाइन में अभी तक शामिल नहीं किया गया है।