WWE Rumor राउंडअप: ड्रू मैकइंटायर ने तोड़ा कंपनी का नियम, पूर्व चैंपियन ने उड़ाया जॉन सीना का मज़ाक

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

रेसलमेनिया 36 तो समाप्त हो गया है लेकिन लोग अभी भी कोरोना वायरस महामारी से पीड़ित हैं। लेकिन इस बीच डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपने फैंस का मनोरंजन करना जारी रखा है। आज आपको इस आर्टिकल में रिक फ्लेयर से लेकर अंडरटेकर और ड्रू मैकइंटायर तक के बारे में जानकारी मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर के WWE चैंपियन बनने के 5 कारण

# ड्रू मैकइंटायर ने तोड़ा WWE का नियम

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बने ड्रू मैकइंटायर ने ESPN को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि मैच में जीत दर्ज करने के बाद उन्होंने कंपनी का नियम तोड़ा था।

WWE का नियम है कि कोई सुपरस्टार मैच के दौरान या मैच के बाद कैमरा में नहीं देख सकता लेकिन जीत दर्ज करने के बाद मैकइंटायर उत्तेजना में ऐसा कर बैठे थे।

# डॉल्फ जिगलर ने उड़ाया जॉन सीना का मज़ाक

जॉन सीना और ब्रे वायट के मैच को WWE यूनिवर्स से मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं लेकिन डॉल्फ जिगलर ने एक अलग बात पर आपत्ति जताई है। जिगलर ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के हेयरकट का मज़ाक उड़ाया और कहा कि, "मैच के दौरान उनके इतने कैरेक्टर दिखाए गए लेकिन हेयरकट मुझे सबसे अजीब लगा।"

# ड्रू मैकइंटायर के चैंपियन बनने के बाद विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया

मैकइंटायर और मैकमैहन
मैकइंटायर और मैकमैहन

साल 2007 में अपना WWE डेब्यू करने के 13 साल बाद ड्रू मैकइंटायर पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बने हैं। द स्कॉटिश साइकोपैथ ने कहा, "ट्रिपल एच मुझे कंपनी में वापस लाए थे और मेरे चैंपियन बनने के बाद विंस मैकमैहन भी मेरे लिए खुश थे। वो जानते हैं कि इसके लिए मैंने कितना लंबा सफर तय किया है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# जॉन सीना ने कभी हील टर्न क्यों नहीं लिया

सीना और मैकमैहन
सीना और मैकमैहन

जॉन सीना ने WWE में लगभग हर चीज हासिल की है लेकिन हील टर्न कभी नहीं लिया। Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में खुलासा किया गया है कि एक बार विंस और जॉन के बीच हील टर्न को लेकर सहमत हो गए थे लेकिन आखिरी मोमेंट पर प्लान में बदलाव कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: द रॉक की 5 तस्वीरें जिन्हें वो नहीं चाहते कि फैंस देखें

# विंस मैकमैहन ने मार्क हेनरी को रिटायर होने से कैसे रोका

मार्क हेनरी
मार्क हेनरी

एक समय था जब मार्क हेनरी रिटायर होने का अंतिम फैसला कर चुके थे लेकिन विंस मैकमैहन ने उनसे कहा, "अभी तुम्हारी रिटायर होने की उम्र नहीं हुई है और मैं तुम्हें कंपनी से नहीं जाने देना चाहता।"

इसी समय फेक रिटायरमेंट सैगमेंट के दौरान जॉन सीना पर अटैक किया था जिसे क्राउड द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिला था।

# रिक फ्लेयर ने अंडरटेकर को मैसेज किया

अंडरटेकर
अंडरटेकर

Wrestling Inc Daily पॉडकास्ट में रिक फ्लेयर ने कहा कि उन्हें अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच बोनयार्ड मैच काफी पसंद आया।

फ्लेयर ने मैसेज कर कहा था कि, "तुमने एक बार फिर ये कर दिखाया और इनका कंटेंट नेटफ्लिक्स और अमेज़न से भी बेहतर है। तुम्हारा मैच वाकई में शानदार रहा।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now