WWE Rumor राउंडअप: विंस मैकमैहन ने तोड़ा दिग्गज से किया बड़ा वादा, ब्रॉन स्ट्रोमैन क्यों बने चैंपियन? 

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

आज हम बात करने वाले हैं कि आखिर गोल्डबर्ग ने ब्रे वायट के हाथों से हारने से इंकार क्यों कर दिया था और डब्लू डब्लू ई (WWE) को आखिरी मोमेंट पर प्लान में बदलाव करना पड़ा था। इसके अलावा गोल्डबर्ग के इन रिंग करियर को लेकर भी इस आर्टिकल में आपको बड़ी जानकारी मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को रिटायर कर सकते हैं

# गोल्डबर्ग ने हार से इंकार किया

youtube-cover

सुपर शोडाउन में मिली हार से पहले द फीन्ड जबरदस्त मोमेंटम प्राप्त कर चुके थे। अब Wrestlezone की रिपोर्ट में खुलसा किया गया है कि गोल्डबर्ग ने अपनी इमेज को बचाने के लिए फीन्ड के खिलाफ हारने से साफ इंकार कर दिया था।

# गोल्डबर्ग का संन्यास नजदीक

youtube-cover

कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गोल्डबर्ग काफी लंबे समय तक रिंग से बाहर रह सकते हैं और ये भी संभव है कि वो अब कभी रिंग में वापसी ना करे। वो अपने करियर में काफी सफलता प्राप्त कर चुके हैं और अब WWE में शायद ही उनके लिए कुछ बचा है।

# ड्रू मैकइंटायर ऑफ-स्क्रिप्ट जाते-जाते बचे

youtube-cover

WWE's The Bump को दिए इंटरव्यू में रॉयल रंबल 2020 मैच को लेकर ड्रू मैकइंटायर ने खुलासा किया है कि, "रिंग में उतरने के अगले ही पल हम फाइट शुरू करना चाहते थे। मेरे दिमाग में चल रहा था कि ब्रॉक अगर तुमने कुछ मज़ाकिया चीज करने की कोशिश की तो मैं अभी तुम्हें रिंग से बाहर कर दूंगा। ये सभी चीजें मेरे दिमाग में चल रही थी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# ब्रॉन स्ट्रोमैन नहीं बनने वाले थे चैंपियन

youtube-cover

ये बात काफी समय पहले तय कर दी गई थी कि रेसलमेनिया में WWE, गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का मैच चाहती है। अब WrestleTalk ने अपनी हालिया रिपोर्ट में कहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को जिताने का कंपनी का कोई प्लान नहीं था लेकिन WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपनी डील आगे बढ़ाने से साफ इंकार कर दिया था इसलिए स्ट्रोमैन को जिताना पड़ा।

ये भी पढ़ें: आखिर 'Austin 3:16' का मतलब क्या है?

# विंस मैकमैहन ने तोड़ा ब्रेट हार्ट से किया वादा

youtube-cover

ESPN को दिए इंटरव्यू में ब्रेट हार्ट ने कहा है कि विंस मैकमैहन ने उन्हें लंबे समय तक चैंपियन बनाने का वादा किया था। वो महीनों की नहीं सालों की बात हो रही थी लेकिन जब मुझे कुछ ही समय बाद टाइटल गंवाना पड़ा तो मैं चौंक उठा था।